VIRAL NEWS: वो क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ियों के पत्नी से ही कर ली शादी.

वो क्रिकेटर जिन्होंने साथी खिलाड़ियों के पत्नी से ही कर ली शादी- क्रिकेट आज दुनिया भर में एक लोकप्रिय खेल बना हुआ है। खेल की दुनिया में भारतीय टीम और उसके कई खिलाड़ियों ने इतिहास भी रचा है.

एक खेल के तौर पर क्रिकेट एक ऐसा मंच है जहां लोग एक-दूसरे से जुड़ने के बाद अच्छे दोस्त बन जाते हैं और एक-दूसरे के साथ सहज हो जाते हैं।

फिर उनके लिंग की परवाह किए बिना उनके साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए। दोस्ती के बाद नजदीकियां बढ़ना तय है। एक-दूसरे के घरों में जाने से एक-दूसरे के प्रति लगाव बढ़ने के साथ-साथ एक-दूसरे के घरों में आना-जाना भी होता है।

उन दोनों क्रिकेटरों ने दोस्ती के चलते ही अपने साथी खिलाड़ी की पत्नी से शादी की थी तो हम आपको उनके बारे में बता रहे हैं।

चाहे वे छुप-छुप कर कुछ भी कर लें, बॉलीवुड, क्रिकेट या किसी भी बड़ी इंडस्ट्री में कुछ भी कर लें, मीडिया से हमेशा के लिए बच नहीं सकते।

आजकल सोशल मीडिया इतना सक्रिय है कि अगर कोई स्टार ऐसा करे तो छोटी से छोटी हरकत भी लोगों तक पहुंच सकती है। सितारे शुरू में इस खबर का खंडन करते हैं, लेकिन कहते हैं कि सच्चाई ज्यादा देर तक छिपी नहीं रहती।

ये रहे वो भारतीय खिलाड़ी

उपुल थरंगा

उपुल थरंगा श्रीलंकाई टीम के लिए खेलते हैं। थरंगा विकेटकीपर की दुनिया में भी उतर चुके हैं। शादी तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी थरंगा और निलंका विथानगे के बीच हुई थी।

cricketyatri 6

आपको बता दें कि दिलशान इतिहास के महानतम बल्लेबाजों में से एक हैं। नीलांका और दिलशान के अलावा उनका एक बेटा भी है। शादी के बाद दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

उन दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे, जिसके चलते उनका तलाक हो गया। जैसे-जैसे समय बीतता गया, नीलांका और थरंगा और भी करीब आते गए।

निलंका के तलाक के बाद मंजुला से दिलशान के विवाह से संबंधित विवरण निम्नलिखित हैं। इसके अलावा निलंका और थरंगा इतने करीब आ गए कि दोनों ने शादी कर ली।

जहां तक अंतरराष्ट्रीय मैचों की बात है तो दिलशान ने टेस्ट मैचों में 5492 रन और वनडे में 10290 रन बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए थरंगा ने 1754 रन बनाए हैं, जबकि वनडे क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने 6936 रन बनाए हैं।

मुरली विजय

भारतीय टीम का कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक मुरली विजय से परिचित न हो। जब भी वह खेल के मैदान में आते हैं, भीड़ उत्साह से भर जाती है।

2012 में मुरली ने भारतीय टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता बंजारा से शादी की।

cricketyatri 5

दिनेश और निकिता के बीच 2007 में शादी हुई थी। दुर्भाग्य से, उनका रिश्ता केवल पांच साल ही चला और उन्होंने तलाक ले लिया।

दिनेश और निकिता की शादी टूटने का श्रेय मुरली विजय के अलावा मुरली विजय को भी दिया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश को निकिता और मुरली के अफेयर के बारे में निकिता से पता चला था।

बचपन से ही दिनेश और निकिता अच्छे दोस्त रहे हैं। 21 साल की उम्र में दिनेश ने निकिता से शादी कर ली।

भारत के लिए दोनों खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे हैं। दिनेश की बात करें तो वह 2004 से भारतीय टीम में योगदान दे रहे हैं। एक बेहतरीन विकेटकीपर के रूप में दिनेश ने अपनी छाप छोड़ी है।

इसके अलावा मुरली ने टेस्ट मैचों में 3982 और वनडे में 339 रन बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज मुरली ताबड़तोड़ पारियां खेलते हैं।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: दोस्त की पत्नी से हुआ इश्क, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों की दोस्ती में दरार, तलाक दिलवाकर की शादी.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं