हार्दिक पंड्या के प्यार में दीवानी हो गई थीं नताशा, ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी, देखे खूबसूरत तस्वीरें

हार्दिक पंड्या के प्यार में दीवानी हो गई थीं नताशा– एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 सीरीज में अपने दमदार प्रदर्शन से भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सभी का दिल जीत लिया, लेकिन तीन साल पहले उन्होंने किसी का दिल भी जीत लिया था. उसने अब उससे शादी कर ली है।

नताशा स्टानोविच वो हैं जिनसे पहली ही मुलाकात में हार्दिक को प्यार हो गया था। उनकी परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनकी सोशल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। पंड्या के प्यार की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है।

image 33

एशिया कप और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई टी20 सीरीज में अपने धाकड़ परफार्मेंस से सभी का दिल जीत लेने वाले भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या का दिल भी तीन साल पहले किसी ने जीत लिया था.

image 34

वह हार्दिक की पत्नी होने के साथ-साथ उनकी मां भी हैं। हार्दिक अपनी पहली मुलाकात के दौरान ही नताशा स्टैनोविच से अपना दिल हार बैठे थे।

हार्दिक की सोशल लाइफ जितनी चर्चा में रहती है, उतनी ही उनकी परफॉर्मेंस भी चर्चा में रहती है। पंड्या की लव स्टोरी में भी काफी दिलचस्पी है।

image 35

एक नाइट क्लब है जहां हार्दिक और नताशा की मुलाकात हुई थी। दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा स्टेनकोविच और हार्दिक पांड्या की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों के मिलते ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा।

image 36
टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..