खूबसूरती में किसी अप्सरा से काम नहीं टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ, साउथ फिल्मों में करती है काम

खूबसूरती में किसी अप्सरा से काम नहीं टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ- भारतीय क्रिकेटर मनीष कृष्णानंद पांडे भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हैं।

दिल्ली की राजधानियों के लिए एक इंडियन प्रीमियर लीग खिलाड़ी, वह मुख्य रूप से कर्नाटक के लिए दाएं हाथ के मध्य-क्रम क्रिकेट खेलते हैं। मनीष पांडे और उनकी खूबसूरत पत्नी यहां फोकस हैं, न कि उनका क्रिकेट करियर।

arshstita shetty

मनीष पांडे ने विराट कोहली, इरफान पठान, हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह और हरभजन सिंह की तरह भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाली एक खूबसूरत अभिनेत्री से शादी की है।

arshstita shetty 1

मनीष पांडे की पत्नी अश्रिता शेट्टी हैं, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। साल 2021 में उन्होंने तमिल फिल्म तेलिकेडा बोल्ली से डेब्यू किया था। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और क्यूट अंदाज में नजर आती हैं.

manish panday

2019 में शादी करने के बाद से अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी और भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे दोनों के लिए यह एक खुशहाल जीवन रहा है।

arshstita shetty wife of manish panday 1

मनीष पांडे की शादी की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि दिसंबर 2019 में जब वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटक की कप्तानी कर रहे थे, तब उनकी शादी तय हो गई थी।

उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में भी शामिल होना था, क्योंकि वह उस समय टीम इंडिया के लिए भी खेल रहे थे, और इस बीच उन्हें शादी भी करनी पड़ी।

manish panday wife

शादी से एक दिन पहले, मनीष पांडे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में खेलने वाली कर्नाटक टीम के कप्तान थे। मैच खेलने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी कर्नाटक को प्रदान की गई।

फिर उन्होंने सात फेरे लिए साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी का सामना किया।

1 दिसंबर 2019 को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान, मनीष पांडे ने पहली बार अपनी शादी के बारे में बात की।

manish panday 1

अपने बयान में उन्होंने कहा था कि इंडिया सीरीज का इंतजार है, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और अहम सीरीज है, कल मेरी शादी हो रही है. हालांकि इससे पहले दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की थी।

manish panday wife 1

मनीष पांडे की पत्नी खूबसूरती के मामले में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शेट्टी और इरफान पठान की पत्नी सागरिका घाटगे समेत कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं।

अपनी फिटनेस से फैंस को इंप्रेस करने के साथ-साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी शानदार है।

वह हर दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, जिनमें उनके पति आश्रिता शेट्टी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya Wife: बेहद खूबसूरत हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, यकीन नहीं तो देख लीजिए तस्वीरें

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं