VIRAL VIDEO: फैंस ने मैच में शुभम गिल को सारा…सारा… चिल्‍लाकर जमकर की खिंचाई, विडिओ वायरल हुआ, WATCH VIDEO!

फैंस ने मैच में शुभम गिल को सारा…सारा… चिल्‍लाकर जमकर की खिंचाई- इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला गया. 90 रन के स्कोर पर भारतीय टीम ने कीवियों का सूपड़ा साफ कर दिया।

कप्तान रोहित शर्मा (101) की अगुवाई में भारतीय टीम ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा के शतकों की बदौलत 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 385 रन बनाए।

मैच में शुभमन गिल ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया था। तीन मैचों की श्रृंखला के दौरान, उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म की बराबरी करते हुए भारत के लिए सर्वाधिक रन बनाए।

इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड शुभमन गिल को दिया गया।

शुभमन गिल भले ही बल्ले से शानदार खेले हों, लेकिन मैदान से बाहर अपनी लव लाइफ की वजह से वह इंदौर में ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

स्टेडियम में दर्शकों ने भारतीय क्रिकेटर को सारा कहकर खरी-खोटी सुनाई। ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो’ के नारे लगा रहे प्रशंसकों का एक वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स वायरल हो गए हैं।

23 साल के शुभमन गिल के नाम से पहले भी सारा नाम कई बार टीज किया जा चुका है। दरअसल शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है. यही वजह है कि शुभमन गिल को सारा कहकर चिढ़ाया जाता है।

तीसरे वनडे में, हालांकि, शुभमन गिल ने एक शतक बनाया जिससे भारतीयों को 385/9 का स्कोर बनाने में मदद मिली। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 41.2 ओवर में 295 रन पर ऑलआउट हो गई।

न्यूज़ीलैंड पर अपनी जीत के परिणामस्वरूप, भारत ने ICC ODI टीम रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से शुरू हो रही तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखने के लिए शुभमन गिल इसे बरकरार रखना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें- KL Rahul-Athiya Shetty: हनीमून पर नहीं जाएंगें न्यूली वेड कपल अथिया शेट्टी-केएल राहुल, जानिए क्या है वजह?

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं