बेहद खूबसूरत है भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शाहनील, स्टाइल और लुक के आगे कैटरीना-करीना भी फेल!

बेहद खूबसूरत है भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शाहनील- शुभनाम गिल ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में दोहरा शतक बनाया।

1144321 untitled design 2023 01

अपने खेल करियर के अलावा, शुभनम का निजी जीवन भी हाल ही में काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

shahneel gill bold photos 167446219230

भारतीय क्रिकेट जगत के उन क्रिकेटरों की लिस्ट में शुबनम गिल का नाम शामिल हो गया है, जिन्होंने 208 रनों की तूफानी पारी खेलने के साथ-साथ 50 ओवर के क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने की उपलब्धि हासिल की है.

Shahneel in shorts

शुभनम गिल की बेहतर तस्वीर पाने के लिए आइए आपको उनकी निजी जिंदगी, उनकी नेटवर्थ, उनके परिवार और उनकी ग्लैमरस बहन शाहनील के बारे में बताते हैं…

इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों जैसी खूबसूरती रखने वाली शुभनम गिल की बहन हैं शहनील गिल। सोशल मीडिया शहनील गिल की लाइफ का एक्टिव हिस्सा बना हुआ है।

d645cbe4a20b0864f90987f86244903a

इंस्टाग्राम पर उनका पसंदीदा काम रील बनाना है। शाहनील गिल के इंस्टाग्राम के अलावा उनके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है लेकिन आपको बता दें कि उनके 53 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शहनील गिल के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह न सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि बेहद बोल्ड भी हैं।

96424522

उनके फिगर और हाइट को देखकर आप भी मानने पर मजबूर हो जाएंगे कि कटरीना-करीना जैसी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस उनके मुकाबले फीकी नजर आती हैं।

story mul image 1666959244 3

सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड और खूबसूरत अंदाज की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। उनकी ये तस्वीरें एक बार देखने के बाद आपको उनके डेब्यू के बारे में जरूर सोचने पर मजबूर कर देंगी।

शुभमन गिल नेटवर्थ

शुभनाम गिल की कमाई के हिसाब से उनकी संपत्ति फिलहाल 31 करोड़ रुपए है। शुभनाम गिल महाराष्ट्र टाइटन्स फ्रेंचाइजी से सालाना 8 करोड़ रुपये कमाते हैं।

इसके अलावा शुभनाम के पास चंडीगढ़ में एक बेहद आलीशान और खूबसूरत घर भी है। बीसीसीआई ने शुभनम गिल को ग्रेड-सी खिलाड़ी के रूप में दर्जा दिया। ऐसे में भी वह यहां से 1 करोड़ रुपये कमाते हैं।

पंजाब से बिलोंग करते है शुभमन गिल

आपको बता दें कि शुभनाम गिल पंजाब के फाजिलिका जिले के जलालाबाद में रहते हैं। उनके गांव का नाम चक खेड़ा वाला है।

इसके अलावा शुभनाम गिल के पिता पेशे से किसान हैं। उनके पिता दुनिया के पहले क्रिकेट कोच थे, इस बात का खुलासा शुभनम कई इंटरव्यू में कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Viral Video: विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हुई शर्मसार, कैमरे के सामने हवा में उड़ा टॉप, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं