MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी इसलिए साक्षी पर जान लुटाते हैं, जाने क्यों साक्षी को ही अपनी जीवनसाथी चुना

महेंद्र सिंह धोनी इसलिए साक्षी पर जान लुटाते हैं- महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं और दुनिया भर में उनका बहुत बड़ा नाम है।

dhoni sakshi

यह सच है कि महेंद्र सिंह धोनी के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं, जिनमें से कुछ बहुत बड़े हैं, जिन्हें आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है।

महेंद्र सिंह धोनी का नाम आज भी दुनिया भर में बजता है क्योंकि वह एक बहुत बड़े क्रिकेटर हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले लिया है, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का नाम आज भी काफी लोकप्रिय है।

article dhoni GPpvU6S

महेंद्र सिंह धोनी का दिल कई बार टूट चुका है और कई बार दिल टूटने की वजह से महेंद्र सिंह धोनी का प्यार पर से भरोसा लगभग उठ ही गया था, लेकिन जब साक्षी ने उनकी जिंदगी में एंट्री की तो महेंद्र सिंह धोनी को फिर से प्यार हो गया।

प्रक्रिया के हर चरण में धोनी से साक्षी के प्रस्ताव को साक्षी के समर्थन से मिला।कई बार ऐसा हुआ है कि साक्षी धोनी के लिए ताकतवर लोगों से भिड़ जाती हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक धोनी से कुछ कहने के बाद साक्षी ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक से लड़ाई की।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने किया Sholay 2 का ऐलान, धोनी के साथ फोटो शेयर कर बनाया ये बड़ा प्लान.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं