Virender Sehwag wife: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती है सहवाग की पत्नी, देखते ही लोग हो जाते है दीवाने

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती है सहवाग की पत्नी- क्रिकेट की दुनिया में सबसे पहले वीरेंद्र सहवाग का नाम लिया जाता है जब बात निडर खिलाड़ियों की आती है जो पहली गेंद से ही विपक्षी टीम पर छक्के लगाने की काबिलियत रखते हैं।

arti

पहली ही गेंद से वीरेंद्र सहवाग अपने शानदार अंदाज के लिए जाने जाते थे और अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर नहीं आते हैं, लेकिन हाल ही में वीरेंद्र सहवाग अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

हाल के महीनों में लोगों को पहली बार वीरेंद्र सहवाग की खूबसूरत पत्नी को देखने का मौका मिला है, जिसमें वे अपना दिल हार बैठे हैं. वह वीरेंद्र सहवाग की खूबसूरत पत्नी हैं जिन्होंने अपने आकर्षक अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

1217570 11 1

क्रिकेट की दुनिया में सबसे पहले वीरेंद्र सहवाग का नाम लिया जाता है जब बात निडर खिलाड़ियों की आती है जो पहली गेंद से ही विपक्षी टीम पर छक्के लगाने की काबिलियत रखते हैं।

अपनी पहली ही गेंद से यह खिलाड़ी अपने शानदार अंदाज के लिए जाना जाता है और वह अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलता है, लेकिन अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से वह हाल ही में सुर्खियों में आया है।

लोगों ने पहली बार वीरेंद्र सहवाग की खूबसूरत पत्नी को देखा है, जिसे देखकर लोग अवाक रह गए। आइए आपको मिलवाते हैं वीरेंद्र सहवाग की खूबसूरत बीवी से, जिनके दिलकश अंदाज ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

article 2020925913163047790000

विश्व क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक वीरेंद्र सहवाग की यह खूबसूरत पत्नी है, यही वजह है कि वीरेंद्र सहवाग इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

जब लोग वीरेंद्र सहवाग की खूबसूरत पत्नी आरती सहवाग को देखते हैं तो सभी यही कहते हैं कि आरती सहवाग की खूबसूरती ऐसी है कि सादगी में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

इसे देखकर हर कोई वीरेंद्र सहवाग की पत्नी पर प्यार लुटा रहा है और आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग दो बच्चों के पिता हैं और उनके दोनों बच्चे अपने पिता की तरह क्रिकेट खेलते हैं लेकिन आरती की खूबसूरती सबसे अलग है.

उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह कभी मां नहीं बनी हैं, यही वजह है कि लोग उनकी ज्यादा से ज्यादा तारीफ करते हैं।

यह भी पढ़ें- शाहरुख़ खान के साथ कर चुकी है मूवी जहीर खान की पत्नी सागरिका, शाही घराने से रखती है ताल्लुक

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं