Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा का घर अंदर से है बहुत ज्यादा आलीशान, शाही महल जैसी हैं सुख-सुविधाएं, पत्नी और परिवार के साथ रहते हैं!

रविंद्र जडेजा का घर अंदर से है बहुत ज्यादा आलीशान- उन्होंने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम को कई मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है।

जडेजा भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और एक चोट के कारण वह टीम से दूर रहकर घर में आराम कर रहे हैं.

हाल ही में रवींद्र जडेजा के घर की खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं, जो इसकी शान दिखाती हैं और हर कोई यही कहता नजर आ रहा है कि उनका परिवार उनके घर की भव्यता की बदौलत आलीशान जिंदगी जीता है।

ravindra jadeja 2

रवींद्र जडेजा का घर अंदर से काफी खूबसूरत और भव्य दिखता है और इसकी खूबसूरती और भव्यता की हर कोई दिल से तारीफ कर रहा है।

पिछले दिनों चुनाव के दौरान, रवींद्र जडेजा की पत्नी ने काफी संख्या में वोटों से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी, जिससे उनकी काफी चर्चा हुई थी।

इसमें कोई शक नहीं है कि जडेजा की पत्नी की जीत में खुद जडेजा की बड़ी भूमिका रही क्योंकि उन्होंने उनके अभियान के दौरान उनकी काफी मदद की थी।

ravindra jadeja

हाल ही में जब सितारों की अपने घरों के अंदर से तस्वीर सामने आई तो लोग कह रहे हैं कि वे जडेजा और उनकी पत्नी के साथ उनकी भव्यता की वजह से अपने घर में शाही जिंदगी जीते हैं.

ये सच है कि जडेजा के घर का हर कोना आलीशान है और यही खूबी उन्हें देश के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक बनाती है.

हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक रवींद्र जडेजा के पास साल 2022 में अपनी संपत्ति के हिस्से के रूप में कुल 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति थी।

ravindra jadeja 1

साथ ही जडेजा के पास यह संपत्ति है। उन्होंने अपना आलीशान बंगला बेहद खूबसूरत तरीके से बनवाया है।

हम आपको बता दें कि जडेजा के बंगले के इंटीरियर को एक से बढ़कर एक बेशकीमती सामानों सहित विदेशी वस्तुओं से पूरी तरह सजाया गया है।

इसके अलावा, जडेजा के घर में चार मंजिलें हैं, जिसमें सबसे ऊपर वाली मंजिल है जहां वह अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रहते हैं, और दूसरी मंजिल जहां वे अपने परिवार के साथ रहते हैं।

रवींद्र जडेजा के आलीशान बंगले को कोई देखे तो हर कोई इस बात से सहमत नजर आता है कि वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय और अमीर खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें- Ishaan Kishan Girlfriend: कौन है इशान किशन की गर्लफ्रेंड? करोड़ो की है मालकिन, जानिए नेटवर्थ और भी बहुत कुछ…

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं