Viral Video: केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी के बाद पहली डिनर डेट, एक-दूसरे का हाथ पकड़कर आये सामने, WATCH VIDEO!

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी के बाद पहली डिनर डेट- केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर गए।

शादी के बाद युगल की पहली सार्वजनिक उपस्थिति होने के साथ-साथ यह उनकी एक साथ पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी। रात के खाने के बाद पपराज़ी ने राहुल और अथिया की तस्वीर भी ली।

बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे। पैपराजी के साथ फोटो खिंचवाने के बीच राहुल और आथिया एक पल के लिए रुके।

सोशल मीडिया पर राहुल और अथिया की डिनर डेट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के रिलीज होने के बाद अथिया शेट्टी को सोशल मीडिया ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

कई पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बीच डिनर डेट के वीडियो और फोटोज शेयर किए। वीडियो के मुताबिक अथिया ने ब्लू जींस के साथ ब्लू और ब्राउन प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है.

वहीं फोटो में केएल राहुल ब्लू डेनिम और सिंपल व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए हैं। वीडियो से साफ है कि अथिया फोटोग्राफर्स से पीछे हटने को कह रही हैं।

जैसे ही वह राहुल के साथ पोज़ देने के लिए एक पल के लिए रुकती है, वह अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान ला पाती है।

इसके बावजूद फैन्स अथिया शेट्टी और केएल राहुल के कैजुअल ड्रेस का मजाक उड़ाते हैं। शादी के बाद ये पहली बार साथ नजर आए हैं, लेकिन दोनों ने बेहद कैजुअल कपड़े पहने हैं.

अब तक, सेलेब्रिटी जोड़े शादी के बाद अपनी पहली पपराज़ी उपस्थिति के लिए बेहतर तरीके से तैयार होते हैं, इससे पहले कि वे इससे पहले थे।

दुल्हनें आमतौर पर हाथों में चूड़ियाँ रखती हैं, बालों में सिंदूर लगाती हैं, गले में मंगलसूत्र पहनती हैं और साड़ी या सूट और सलवार पहनती हैं।

जहां अथिया शेट्टी ने जींस और अलग शर्ट पहनी थी, वहीं उनका आउटफिट बिल्कुल अलग था। साथ ही उनकी मांग में न तो सिंदूर था और न ही गले में मंगलसूत्र।

नतीजतन, प्रशंसकों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वीडियो पर कमेंट कर रहे एक फैन के मुताबिक कौन कहेगा कि वे शादीशुदा हैं…

यह भी पढ़ें- Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा का घर अंदर से है बहुत ज्यादा आलीशान, शाही महल जैसी हैं सुख-सुविधाएं, पत्नी और परिवार के साथ रहते हैं!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं