VIRAL NEWS: मुरली विजय दे बैठे थे दिनेश कार्तिक की खूबसूरत पत्नी को दिल, प्रेगनेंट हो गयी थी मुरली विजय से दिनेश कार्तिक की पत्नी, जानिए पूरा मामला!

मुरली विजय दे बैठे थे दिनेश कार्तिक की खूबसूरत पत्नी को दिल- लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद कल एक बल्लेबाज ने अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया, जिससे सोशल मीडिया पर जमकर बयानबाजी हुई और उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाएं होने लगीं.

मुरली विजय ने बीसीसीआई से नाराजगी जताते हुए हाल ही में विदेशी लीग में खेलने की इच्छा जताई थी. तभी से उनके संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं।

मुरली विजय के संन्यास की घोषणा के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का नाम ट्रेंड करने लगा। इस लेख के माध्यम से हम उन पेंचों को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे जो इन दोनों संबंधों को एक साथ बांधे हुए हैं।

8c68a371 d157 4e3b 9a01 521b88132399

मुरली विजय पिछले दिनों अपने खेल और अपने पुराने जिगरी दोस्त और टीम इंडिया के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी के साथ अपने रिश्ते की चर्चा करते रहे हैं.

इन दोनों दोस्तों के बीच ऐसा विवाद हुआ कि दोनों की दोस्ती पर ग्रहण लग गया। इस विवाद के परिणामस्वरूप मुरली की छवि धूमिल हुई। तमिलनाडु के दो खिलाड़ी मुरली विजय और दिनेश कार्तिक आते हैं।

साथ ही दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के घर जाकर काफी अच्छी दोस्ती कायम की। टीम इंडिया के सदस्य के तौर पर भी साथ खेल चुके हैं।

दिनेश कार्तिक और निकिता बंजारा की शादी 2007 में हुई थी। शादी के बाद कार्तिक और निकिता के लिए यह सब ठीक चल रहा था कि कार्तिक की टीम के साथी और सबसे अच्छे दोस्त मुरली का निकिता के साथ अफेयर शुरू हो गया।

मुरली विजय और निकिता बंजारा गुपचुप तरीके से मिले, और जब दिनेश कार्तिक को इस बारे में पता चला तो वह टूट गए। दिनेश कार्तिक और निकिता कार्तिक के बीच तलाक फाइनल हो गया है।

मुरली विजय और निकिता कभी दिनेश कार्तिक की सार्वजनिक नाराजगी का विषय नहीं थे। नतीजा ये हुआ कि दिनेश कार्तिक का ध्यान खेल से हट गया और उनसे ये छलावा अब बर्दाश्त नहीं हुआ.

टीम से बाहर किए जाने के कारण उन्हें नशे की लत लग गई थी। हालात ऐसे थे कि टीम इंडिया ही नहीं, राज्य की टीम भी जा रही थी.

दूसरी ओर, निकिता बंजारा ने दिनेश कार्तिक को तलाक देने के कुछ समय बाद ही मुरली विजय से शादी कर ली और अब वे खुशहाल शादीशुदा हैं।

हालाँकि, बुरा समय लंबे समय तक नहीं रहता है और दिनेश कार्तिक का समय भी बदल गया जब स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल उनके जीवन में आईं।

उसके प्यार की वजह से कार्तिक की जिंदगी पटरी पर आ गई। उनका अगला काम टीम इंडिया में वापसी करना था, और उन्होंने टी20 के लिए आखिरी विश्व कप भी खेला था।

यह भी पढ़ें- David Warner: भारत को दूसरा घर मानते है डेविड वॉर्नर, देखिए फैमिली के साथ अनदेखी फोटो!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं