Shaheen Afridi Wedding: शाहिद अफरीदी के घर बजेगी शहनाई, 3 तारीख को होगा निकाह

शाहिद अफरीदी के घर बजेगी शहनाई- पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की शादी 3 फरवरी को होगी, जिसके लिए वह अपने परिवार के साथ कराची पहुंचे हैं.

शादी का संचालन शाहीन की पत्नी अंशा करेंगी, जो पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी (शाहिद अफरीदी की बेटी) की बेटी हैं।

5503e814 c273 42bd 934a 04d16ca6506f

शाहीन अफरीदी और उनका परिवार कराची पहुंच गया है, जहां वह शादी करेंगे। शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जियो न्यूज की एक रिपोर्ट में सूत्र ने कहा कि शाहीन कराची में अपने परिवार के साथ हैं।

दोनों की शादी की रस्में 3 फरवरी को तय की गई हैं। तैयारियां शुरू हो गई हैं। आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी ने दो साल पहले शाहिद अफरीदी की बेटी से सगाई की थी।

शाहिद अफरीदी की बेटी जियो न्यूज में शाहीन के साथ पहले के एक साक्षात्कार का विषय थी। मेरी इच्छा पूरी होना एक बहुत अच्छा अहसास है।

शाहीन शाह अफरीदी की शादी में बाबर आजम और रिजवान समेत पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी और जाने-माने लोग शामिल होंगे. शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी में राजनीति से जुड़े लोग भी शामिल होंगे.

पाकिस्तान के दो सबसे बड़े खिलाड़ियों ने पिछले महीने शादी की थी। शादाब खान और शान मसूद के बीच हाल ही में शादियां हुई हैं। दिसंबर के अंत में हैरिस रऊफ के लिए एक शादी का आयोजन भी किया गया था।

हाल के दिनों में घोड़ी पाकिस्तानियों ने ही नहीं, बल्कि भारत के बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने भी चढ़ाई है। केएल राहुल और अक्षर पटेल की शादी जनवरी में भी हुई थी। आने वाले समय में शार्दुल ठाकुर भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Viral: MS Dhoni बने पुलिस अधिकारी, आईपीएल से पहले पुलिस के रोल में दिखेंगे धोनी.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं