Rohit Sharma Wife: हुस्न की असली मल्लिका है रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, हद से ज्यादा है खूबसूरत,

हुस्न की असली मल्लिका है रोहित शर्मा की पत्नी रितिका- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

मैदान पर अपनी तेज और आक्रामक बल्लेबाजी के अलावा, रोहित शर्मा अपनी कप्तानी के लिए भी जाने जाते हैं, और वह आगामी श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करने के लिए ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद इस श्रृंखला को जीतना होगा, लेकिन यह खिलाड़ी मैदान पर अपने कौशल और एक खूबसूरत पत्नी के लिए हाल ही में सुर्खियों में रहा है।

939d7489 9a08 4dee 871b 9d17e265e4de

दीपिका शर्मा रोहित शर्मा की पत्नी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आपको बता दें कि दीपिका ने हाल ही में ऐसी कौन सी खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

ऋतिका सजदेह रोहित शर्मा की शानदार तस्वीरों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर इन्हें शेयर करती रहती हैं, जिसका नतीजा यह होता है कि हर कोई रोहित शर्मा और उनकी खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों को पसंद करता है.

rohit sharma wife

हाल के दिनों में ऋतिका ने अपने पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और सभी लोगों को एक बार फिर उनकी खूबसूरती का अंदाजा हो गया है और आपको बता दें कि ऋतिका रोहित से शादी करने के बाद भी घर में ही रह रही हैं.

फिर भी सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं और उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रोहित शर्मा की खूबसूरत पत्नी ने उन्हें देखते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया।

ritika rohit kiss 1

रोहित शर्मा की गॉर्जियस वाइफ रितिका सजदेह को इन दिनों सोशल मीडिया पर अपना दिलकश अंदाज शेयर करते देखना कोई नई बात नहीं है।

dc9f44e1 a807 4fe4 b5a3 b9cdf5efee05

रोहित शर्मा चाहे जिस भी टीम के लिए खेल रहे हों, चाहे भारतीय क्रिकेट टीम हो या मुंबई इंडियंस, उनकी पत्नी हमेशा उनका साथ देने के लिए मैदान में आती हैं और जो भी मैदान में रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने आता है.

वह अपनी खूबसूरत पत्नी को उसी क्षण से प्यार करता है जब वह उसे देखता है।

rohit sharma wife ritika1 0

साथ ही रोहित की पत्नी भी उनके साथ विदेशी दौरों पर जाती हैं, जहां से उनकी तस्वीरें और भी लोकप्रिय हो जाती हैं और जब रोहित ने ऋतिका से शादी की तो लोगों को पता चला कि उस वक्त उनकी पत्नी कितनी खूबसूरत थी क्योंकि ऋतिका किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को धूल में मिला कर चली जाती थी.

उनका स्टाइल जब उन्होंने रोहित शर्मा से शादी की थी।

यह भी पढ़ें- Shubman Gill Sara Ali Khan: शुभमन गिल के साथ एयरपोर्ट पर चिल करते नजर आयी सारा अली खान, वायरल फोटो ने अफेयर की अफवाह को बढ़ाया, See Photos!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं