Deepak Chahar Wife: बेहद ग्लैमरस हैं दीपक चाहर की पत्नी जया भरद्वाज, खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नहीं टिकती! जया का भाई भी है फेमस सेलिब्रिटी

बेहद ग्लैमरस हैं दीपक चाहर की पत्नी जया भरद्वाज- दीपक भारद्वाज ने पिछले साल जून में मॉडल जया भारद्वाज से शादी की थी। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के अलावा दोनों शादीशुदा थे।

जया से जुड़ा एक धोखाधड़ी का मामला इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। एक कारोबारी सौदे के नाम पर हैदराबाद क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने उनसे 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की।

इसमें कोई शक नहीं है कि जया जितनी ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। जया के भाई सिद्धार्थ से भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का गहरा नाता है।

27e12a1d f5ff 43f0 8976 287811fb9889

दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज ने हाल ही में धोखाधड़ी में 10 लाख रुपये गंवाए। साथ ही इस मामले में आगरा के एक थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है.

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के एक पूर्व पदाधिकारी ने बिजनेस डील के नाम पर जया से 10 लाख रुपए लिए थे। उसने उसे वापस करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और वापस नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी।

खूबसूरती के मामले में जया बेहद ग्लैमरस हैं और बॉलीवुड अभिनेत्रियां उनके सामने पानी मांगने लगी हैं। इसके बावजूद उन्होंने कभी ग्लैमर की दुनिया में कदम नहीं रखा

11

दीपक चाहर और जया की शादी पिछले साल जून में आगरा में हुई थी। दीपक की बहन मालती के जरिए ही दोनों की मुलाकात हुई थी। चार-पांच महीने में ही जया ने दीपक का दिल जीत लिया। कुछ सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया।

1b6fdaff bd5d 475c 80bd 024ca0868271

यूएई में आईपीएल 2021 के एक ग्रुप स्टेज मैच के दौरान दीपक ने स्टेडियम में ही जया को प्रपोज किया था। जया ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी।

इस दौरान दीपक ने सीएसके की जर्सी पहन रखी थी। जिसने भी इस पल को देखा वो हैरान रह गया। जैसे ही दीपक ने जया के सामने घुटने टेके, उसने उन्हें प्रपोज कर दिया।

6acf69bd d64a 4b34 96cf 685ef6cb3889

दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज दीपक से शादी करने से पहले एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती थीं।

जया ने अपनी स्कूली शिक्षा के लिए दिल्ली के मॉडर्न स्कूल में पढ़ाई की। बाद के वर्षों में, वह मुंबई में रहीं। उनका स्नातक इसी विश्वविद्यालय में पूरा हुआ था।

मास कम्युनिकेशन ग्रेजुएट के रूप में जया के पास काफी अनुभव है। जहां तक खूबसूरती की बात है तो वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं।

jaya bhardwaj 1655038417

2015 में जया ने पढ़ाई पूरी करने के बाद अकाउंट एक्जीक्यूटिव के तौर पर स्टार टीवी ज्वाइन किया। यहां लगभग दो साल काम करने के बाद उन्होंने कुछ समय बीबीसी के लिए काम करने में भी बिताया।

12

मुंबई में उन्होंने HOOQ नाम की एक मीडिया कंपनी ज्वाइन की। कुछ समय कंपनी में काम करने के बाद जया ने एक मोबाइल कंपनी में काम करना शुरू किया।

jaya india 9999999

जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं। वह बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं. इसके अलावा, उन्होंने एमटीवी स्प्लिट्सविला का दूसरा सीजन जीता।

jaya 99

जया और दीपक जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

2ddfd9b4 6565 4a3f bdd1 da331516068f

यह भी पढ़ें-Viral News: “शुभमन अब तो देख लो”, Tinder ने नागपुर टेस्ट से पहले पूरे शहर में लगाए शुभमन गिल के पोस्टर, उमेश यादव ने ट्वीट कर खींची शुभमन की टांग

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं