IND vs AUS: Todd Murphy की घूमती हुई गेंद पर चकमा खा गए KL Rahul, और हुए कैच आउट, WATCH VIDEO!

Todd Murphy की घूमती हुई गेंद पर चकमा खा गए KL Rahul- आज से, भारत और ऑस्ट्रेलिया अपनी चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ का पहला मैच नागपुर में खेलेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच की मेजबानी नागपुर करेगा।

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया और सिर्फ 177 रनों पर ऑल आउट हो गई।

भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की और 50 रन की साझेदारी की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाज टॉड मर्फी ने दिन के आखिरी ओवर में केएल राहुल को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया.

मर्फी की गेंद पर दे दिया आसान कैच देखें वीडियो

https://twitter.com/i/status/1623640138881585153

शादी करके भारतीय टीम में वापसी कर रहे केएल राहुल ने पारी की शुरुआत धीमी की और स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाने के लिए रोहित शर्मा का साथ दिया.

हालांकि वह शुरुआत में एक विशेष लय में नहीं था और बेचैन था, 23वें ओवर में टेड मर्फी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और अंत में ओवर की पांचवीं गेंद फेंकी, जो हिट होते ही टर्न हो गई। लिया।

राहुल के बल्ले का किनारा लगने के बाद मर्फी आसानी से गेंद को पकड़ने में सक्षम हो जाते हैं और दूर तक नहीं जाते हैं। इसलिए, केएल राहुल एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और परिणामस्वरूप एक बार फिर से ट्विटर पर आलोचनाएँ होने लगीं।

यह भी पढ़ें- Coach Brendon McCullum हुए Ben Stokes के टेस्ट क्रिकेट में सफलता हासिल करने से बेहद खुश हैं

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं