IND vs AUS: Todd Murphy ने मैच के बाद दिया ये बयान, कहा भारतीय बल्लेबाजों की इस खूबी से हुए इम्प्रेस!

कहा भारतीय बल्लेबाजों की इस खूबी से हुए इम्प्रेस- नागपुर में, 22 वर्षीय नवोदित टॉर्ड मर्फी ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट के दूसरे दिन सुर्खियां बटोरीं।

उनकी ऑफ स्पिन गेंदबाजी से भारतीय मध्यक्रम मर्फी के जाल में फंस गया था। उन्होंने अब तक पांच विकेट लिए हैं।

इस मैच से पहले केवल सात प्रथम श्रेणी मैच खेलने के बावजूद, मर्फी ने अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार प्रदर्शन किया।

कहा हाथों का करते हैं अच्छी तरह से उपयोग

मैच के बाद उन्होंने कहा कि मर्फी के लिए पिछले कुछ दिन काफी खास रहे हैं। तथ्य यह है कि मैं पांच विकेट लेने के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहा हूं, यह मेरी सोची समझी अपेक्षाओं से परे है।

इसे देखकर मुझे जीवन भर गर्व रहेगा। दुनिया भर के कई लोगों को गेंदबाजी न करने के बाद, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि भारतीय खिलाड़ी अपने हाथों का वास्तव में अच्छी तरह से उपयोग करते हैं।”

भारतीय खिलाड़ी अपने पैड के आगे हाथ फैलाते हैं और रन बनाने के लिए उनके पास बहुत सारे विकल्प होते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं था कि यह एक कठिन कार्य होगा।

पिछले साल इस बार मर्फी अपने राज्य की टीम में भी नहीं थे। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका ए के दौरे को अपने करियर का महत्वपूर्ण मोड़ बताया।

उनके मुताबिक श्रीलंका दौरे पर जाना उनके जीवन के सबसे यादगार अनुभवों में से एक था. इसने मुझे वहां कुछ सफलता हासिल करने का विश्वास दिलाया। गेंदबाज के मुताबिक टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले सब कुछ देख रहे थे.

हम दोनों साथ में नेट्स में खेल रहे थे। श्रीलंका भी गेंदबाजी दौरे पर है। अनुभव ने मुझे काफी आत्मविश्वास दिया। मैंने खुद पर थोड़ा और भरोसा किया और सोचा कि मैं क्या काम कर सकता हूं।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: कोई पानी पूछने वाला तक नहीं है, रोहित शर्मा को फैन ने किया जामकर ट्रोल!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं