Kunal Pandya Wife: हॉटनेस का पिटारा है कुणाल पांड्या की घरवाली, बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पड़ जाती है फीकी!

हॉटनेस का पिटारा है कुणाल पांड्या की घरवाली- कुणाल पांड्या की पत्नी हॉटनेस का पिटारा है और दुनिया में हर कोई उनसे ईर्ष्या करता है, चाहे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की मलाइका हों या बॉलीवुड की नोरा फतेही, कुणाल पांड्या एक शानदार टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्हें आज दुनिया जानती है।

पांड्या एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं और उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है।

Krunal Pandyas Wife Pankhuri Sharma 12 1

कुणाल पांड्या की किस्मत पूरी तरह से बदल गई है क्योंकि कुछ साल पहले उनके हाथ में कुछ नहीं था, लेकिन अब उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

कुणाल पांड्या की एक बेहद खूबसूरत भाभी इस वक्त मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसका खुद कुणाल पांड्या से कोई लेना-देना नहीं है। कुणाल पांड्या की पत्नी की शक्ल किसी अप्सरा से कम नहीं है।

मीडिया कुणाल पांड्या की चर्चा इसी वजह से कर रहा है, आगे लेख में हम आपको उनकी भाभी के बारे में बताएंगे, जो दिखने में इतनी खूबसूरत और स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखती हैं।

बेहद हॉट है कुणाल पंड्या की पत्नी

वह बेहद खूबसूरत और हॉट हैं और कुणाल पांड्या बहुत खुशकिस्मत हैं कि वह उनकी जिंदगी में हैं। लगता है कि हार्दिक पांड्या का पूरा परिवार किसी न किसी वजह से चर्चा में है।

pankhuri shoot legs

आज हम उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक और उनके बेटे अगस्त्य के अलावा उनके परिवार के एक और सदस्य के बारे में बात करेंगे और वह कोई और नहीं बल्कि कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा हैं, जो आईपीएल के बाद से ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में हैं। में रहना

Krunal Pandyas Wife Pankhuri Sharma 16 1

मलाइका पांड्या से लेकर नोरा फतेही तक कुणाल पांड्या की पत्नी हॉटनेस की मिसाल हैं। कुणाल पांड्या को इस समय मीडिया का काफी ध्यान दिया जा रहा है।

जहां तक खूबसूरती की बात है, वह किसी भी स्वर्गीय अप्सरा के बराबर है जिससे कुणाल पांड्या ने शादी की हो।

कौन है कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा

डिस्कवर करें कि कुणाल पांड्या की खूबसूरत पत्नी पंखुड़ी शर्मा कौन हैं, जिनका जन्म 4 मार्च 1991 को मुंबई में हुआ था। पंखुड़ी पेशे से मॉडल होने के साथ-साथ डांसिंग का भी काफी शौक रखती हैं।

sharma

रिपोर्ट्स की मानें तो क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की मुलाकात 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली बार मिलने पर दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और जैसे-जैसे समय बीतता गया, धीरे-धीरे वे एक-दूसरे के दीवाने हो गए।

Pankhuri Sharma Krunal Pandya

कुणाल पांड्या की पत्नी बेहद खूबसूरत महिला होने की वजह से मीडिया फिलहाल हार्दिक पांड्या पर फोकस कर रही है। कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी दिखने में अप्सरा मानी जा सकती हैं और बेहद खूबसूरत हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की तुलना में हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुरी और भी खूबसूरत हैं। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुरी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं, जैसा कि आप इससे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Preeti Zinta ने खोला सालो बाद Yuvraj Singh संग रिश्ते का सच, जानकर आप भी चौंक जाएंगे..

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं