Viral News: ये स्टार क्रिकेटर बने शादी से पहले ही पिता, एक भारतीय भी है शामिल, See Photos!

ये स्टार क्रिकेटर बने शादी से पहले ही पिता- कई क्रिकेटर ऐसे हैं जो शादी से पहले ही पिता बन गए। इस कैटेगरी में विदेशों के खिलाड़ियों के साथ-साथ भारतीय भी शामिल हैं।

1240044 1

जब वे अपने करियर के चरम पर थे, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता को डेट किया। कुछ ही समय तक चले इस अफेयर के बाद नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो गईं।

नीना गुप्ता की अपनी बेटी मसाबा गुप्ता की परवरिश की कहानी एक अकेली माँ की कहानी है जिसने अपनी बेटी की परवरिश की। विव रिचर्ड्स और उनकी बेटी कुछ मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं।

neena gupta with viv richards jpg

सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली भी बिना शादी किए ही पिता बन गए। इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर की पहली पत्नी नोएला लुईस ने शादी के कुछ समय बाद ही तलाक के लिए अर्जी दी।

कांबली ने जो अगला कदम उठाया वह एक फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट के साथ संबंध बनाने का था। यही वह समय था जब एंड्रिया ने अपने बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के चार साल बाद उन्होंने शादी कर ली।

pic

इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के एक दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं. उनकी गर्लफ्रेंड के अलावा उनके दो बॉयफ्रेंड हैं।

पहले का नाम खैता गोंजाल्विस है, जबकि दूसरे का नाम रेजिना रामजीत है। इन दोनों गर्लफ्रेंड ने उन्हें तीन बच्चे दिए हैं। ब्रावो की अभी तक शादी नहीं हुई है, इस तथ्य के बावजूद कि वह कभी रिश्ते में नहीं रहे।

ar1

डेविड वॉर्नर और कैंडिस वॉर्नर शादी से पहले ही माता-पिता बन गए थे। वॉर्नर जीवन में पहली बार 2014 में पिता बने थे। इसके बाद कैंडिस की वॉर्नर से शादी हुई थी। इस दंपत्ति की शादी से अब तीन बेटियां घर पर रहती हैं।

David Warner With His Wife and Kids lg

पिता बनने के बाद इंग्लिश क्रिकेटर जो रूट ने भी अपने पार्टनर से शादी कर ली। 2017 में वह पिता बने थे। उनकी पत्नी का नाम कैरी कॉटरेल है।

अपने बेटे के सम्मान में, दंपति ने उसका नाम अल्फ्रेड विलियम रूट रखा। शादी के बाद उन दोनों की इसाबेला नाम की एक बेटी हुई।

IMG 6543 1

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भी कुछ ऐसी ही कहानी है। नताशा स्टेनकोविक के साथ अपने रिश्ते के दौरान हार्दिक एक सर्बियाई मॉडल को डेट कर रहे थे।

hardik jpg

इसी दौरान हार्दिक प्रेग्नेंट हो गए और बाद में नताशा प्रेग्नेंट हो गईं। नताशा और उनके बेटे को अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में देखा जाता है।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Preeti Zinta ने खोला सालो बाद Yuvraj Singh संग रिश्ते का सच, जानकर आप भी चौंक जाएंगे..

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं