शादी के बिना ही पिता बन चुके है ये 4 क्रिकेटर, जानिए कौन कौन है शामिल!

शादी के बिना ही पिता बन चुके है ये 4 क्रिकेटर- जैसे-जैसे समय बीत रहा है क्रिकेट और भी रोमांचक होता जा रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि क्रिकेट न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में भी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

आज हम क्रिकेट के बारे में नहीं, बल्कि एक क्रिकेटर के जीवन के बारे में चर्चा करेंगे, जिसके बारे में आज हम चर्चा करेंगे। चार ऐसे क्रिकेटर हैं जो शादी से पहले ही पिता बन गए हैं जिनके बारे में हम आपको बताना चाहेंगे।

शादी के बाद लगभग हर कोई पिता बनना चाहता है, लेकिन यह किस्मत की बात है, कुछ लोगों को उनकी इच्छा जल्दी मिल जाती है, जबकि कुछ लोगों को यह बाद में मिलती है।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी से पहले ही पिता बन गए थे तो इसे ध्यान से पढ़ें।

डेविड वार्नर

सबसे पहले मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक बहुत ही ताकतवर क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की बात करना चाहूंगा और उनकी पत्नी का नाम कैंडिस फालजोन है, जो काफी ताकतवर भी हैं। इस जोड़े ने अपनी बेटी के एक साल पहले 2015 में शादी की थी, जो शादी से ठीक एक साल पहले पैदा हुई थी।

विनोद कांबली

भारतीय क्रिकेट टीम में एक भी ऐसा शख्स नहीं है जो टीम के शानदार बल्लेबाज विनोद कांबली का नाम न जानता हो। मिली जानकारी के मुताबिक कांबली को शादी से पहले पिता बनने का सुख भी मिला है.

कहानी यह है कि विनोद कांबली का एंड्रिया हेविट के साथ अफेयर था और उनके रिश्ते में एक बच्चा भी था, जिसके बाद उनका अफेयर खत्म होने के बाद कांबली ने एंड्रिया हेविट से शादी कर ली।

जो रूट

इंग्लैंड के जाने-माने बल्लेबाजों में से एक जो रूट भी बिना शादी किए ही पिता बन गए हैं। हालाँकि रूट की शादी नहीं हुई है, लेकिन उनका अल्फ्रेड विलियम रूट नाम का एक बेटा है, जो अपने शुरुआती बिसवां दशा में है।

क्रिस गेल

नताशा बेरी वेस्टइंडीज टीम के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल की पत्नी का नाम है। वर्ष 2016 ने पिता के रूप में गेल के पहले वर्ष को चिह्नित किया, जबकि 2017 ने पति के रूप में उनके दूसरे वर्ष को चिह्नित किया।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर करोड़ों कमाते हैं, फिर भी बिताते है बेहद साधारण जिंदगी!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं