विराट कोहली और स्मृति मंधाना दोनों अब RCB के लिए खेलेंगे, खास कनेक्शन है दोनों के बीच

विराट कोहली और स्मृति मंधाना दोनों अब RCB के लिए खेलेंगे- मौजूदा समय में टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना की सबसे ऊंची बोली महिला आईपीएल के लिए लगाई गई है.

आरसीबी ने उनके लिए 3.40 करोड़ रुपये की कीमत अदा की थी। विराट कोहली आरसीबी के लिए खेलने के अलावा टीम के सदस्य भी हैं। मैं आपको विराट कोहली और स्मृति मंधाना के बीच एक खास कनेक्शन के बारे में बताने जा रहा हूं जो मैंने हाल ही में खोजा।

18 नंबर जर्सी विराट-मंधाना का खास कनेक्शन

स्मृति मंधाना और विराट कोहली अब आईपीएल में आरसीबी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा दोनों के बीच के खास कनेक्शन की हुई है।

18 नंबर की जर्सी और इस कनेक्शन के बीच एक खास कनेक्शन है। यह भी सच है कि विराट कोहली भारतीय राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते समय जर्सी नंबर 18 पहनते हैं। 18 नंबर की जर्सी स्मृति मंधाना टीम इंडिया के लिए खेलते समय भी पहनती हैं। ऐसे में दोनों के बीच के खास कनेक्शन पर सवाल उठा है.

RCB ने मंधाना को 3.40 में खरीदा

हम आपको बताना चाहेंगे कि स्मृति मंधाना महिला आईपीएल के लिए पहली बोली लगाने वाली खिलाड़ी थीं। अब तक यह सबसे बड़ी बोली भी रही है।

स्मृति मंधाना को आरसीबी ने 3.40 करोड़ रुपये में खरीदा है। एक बल्लेबाज के रूप में उनकी महानता उन्हें टीम इंडिया का एक महान सदस्य बनाती है।

स्मृति मंधाना का बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा गया था. हालांकि उन्हें जो कीमत मिली वह उनके बेस प्राइस से काफी ज्यादा थी। इसके अलावा, उनका आकर्षण अब आईपीएल के महिला संस्करण में भी स्पष्ट है।

विराट कोहली की एक खास बात यह है कि वह आरसीबी के कप्तान भी रह चुके हैं। पहले सीजन में स्मृति मंधाना को भी आरसीबी की कप्तानी की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

ऐसे में स्मृति मंधाना और विराट कोहली इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि स्मृति मंधाना 3 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं।
स्मृति मंधाना के टी20 करियर में 112 मैच शामिल हैं. अपने करियर के दौरान उन्होंने 2651 रन बनाए हैं। इस दौरान स्मृति ने 20 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं।

यह भी पढ़ें- शादी के बिना ही पिता बन चुके है ये 4 क्रिकेटर, जानिए कौन कौन है शामिल!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं