Hardik-Natasha Wedding: हार्दिक-नताशा ने Valentine Day पर ईसाई परम्परा से की शादी, आज लेंगे हिन्दू विधि-विधान से फेरे!

हार्दिक-नताशा ने Valentine Day पर ईसाई परम्परा से की शादी- अपनी शादी की तैयारियों के तहत, भारतीय क्रिकेट टीम (टी-20) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को अभिनेत्री और मॉडल नतासा स्टैंकोविक से ईसाई रीति-रिवाज से शादी की.

जो उदय सागर झील के बीच स्थित सितारा होटल रैफल्स में हुई थी। उदयपुर में। हिंदू परंपरा तय करती है कि शादी बुधवार को होती है और सात फेरे लेते हैं।

शादी को दो साल हो चुके हैं और वह उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। एक क्रिकेटर और एक बॉलीवुड स्टार के बीच शादी है।

ये मेहमान होंगे शादी शामिल

मंगलवार को, तीन दिवसीय शाही कार्यक्रम के तहत, जोड़े ने ईसाई रीति-रिवाजों के आधार पर शादी की शपथ ली। बुधवार को उनकी शादी हिंदू मान्यताओं के अनुसार होगी।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक मंगलवार को अभिनेता जय भानुशाली और उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस के साथ-साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, अजय जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और केजीएफ स्टार अभिनेता यश के साथ शाही शादी में शामिल हुए। शाही शादी में हार्दिक और नताशा के परिवार के सदस्य भी शामिल हुए थे।

पिछले वीक से चल रही थी रॉयल वेडिंग की तैयारी

गौरतलब है कि रैफल्स होटल में पिछले हफ्ते से रॉयल वेडिंग की तैयारियां चल रही हैं. मंगलवार को आयोजित व्हाइट वेडिंग थीम में दिल्ली और अन्य शहरों के फूल शामिल हुए।

सफेद पोशाक और सफेद सजावट के साथ-साथ शादी में आए मेहमानों ने सफेद व्यंजन और फूल भी पहने थे। नताशा अपने व्हाइट गाउन के अलावा एक में भी नजर आईं.

दिल्ली से लाए गए साज-सज्जा के सामान को झील से होटल तक पहुंचाने के लिए एक ट्रक का इस्तेमाल किया जाता था। हार्दिक पांड्या के लिए मंगलवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए उनके परिवार का होटल का बगीचा एक आदर्श स्थान था।

हार्दिक पंड्या और नताशा ने साल 2020 में की थी कोर्ट मैरिज

इशान किशन, एक भारतीय क्रिकेटर, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होटल की एक तस्वीर साझा की, और क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू उन मेहमानों में शामिल थे, जिन्होंने देर रात होटल का दौरा किया।

हार्दिक पांड्या के दो साल के बेटे अगस्त्य का जन्म साल 2020 में नताशा से कोर्ट मैरिज के बाद हुआ था। सोमवार को जब वे मुंबई से उदयपुर पहुंचे तो उनका बेटा उनके साथ था।

बॉलीवुड फिल्म सत्याग्रह से सर्बिया की रहने वाली नताशा ने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। बिग बॉस-8 और नच बलिए-9 में कंटेस्टेंट के तौर पर उन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी.

बादशाह के डीजे वाले बाबू गाने की वजह से वह और भी लोकप्रिय हो गए। एक इवनिंग क्लब ने हार्दिक और नताशा का परिचय कराया। यहीं से दोनों के बीच प्रेम कहानी शुरू हुई

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: ऑस्ट्रेलिया के दो स्टार पुरूष क्रिकेटर का Valentine Day पर Kising फोटो हुआ वायरल, See Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं