VIRAL VIDEO: Virat Kohli-Ravindra Jadeja के फैन हुए किंग खान, ट्वीट कर कहा- मुझे उनसे सीखने की जरूरत है, Watch video!

Virat Kohli-Ravindra Jadeja के फैन हुए किंग खान- बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजों विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के फैन हो गए हैं.

खुद किंग खान ने ही उनकी तारीफ की थी और कहा था कि उन दोनों से सीखने से उन्हें फायदा होगा। रवींद्र जडेजा और विराट कोहली का वीडियो शाहरुख खान ने दोनों की तारीफ के लिए शेयर किया है।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था.

https://twitter.com/i/status/1625399716195319808

शाहरुख ने वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो

वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने साथ में ये वीडियो शेयर किया था. शाहरुख के इस ट्वीट को खूब रीट्वीट किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने लिखा, ‘विराट और जडेजा मुझसे बेहतर डांस कर रहे हैं इसलिए मुझे उनसे सीखने की जरूरत है.’ आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में दर्ज की थी जीत

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त दी थी. मैच के दूसरे सेशन के दौरान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने ये डांस किया था.

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। साथ ही आप इस वीडियो में उन्हें साथ में डांस करते हुए भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Hardik-Natasha Wedding: हार्दिक-नताशा ने Valentine Day पर ईसाई परम्परा से की शादी, आज लेंगे हिन्दू विधि-विधान से फेरे!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं