Hardik-Natasha Wedding: पंड्या ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ हिंदू रीति रिवाज से की शादी, लाल जोड़े में हार्दिक की दुल्हनिया ने मारी एंट्री, See Photos!

पंड्या ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ हिंदू रीति रिवाज से की शादी- हार्दिक पांड्या और नतासा स्टैंकोविक ने एक रोमांटिक समारोह में वेलेंटाइन डे पर इस जोड़े की शादी की थी।

गुरुवार को टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई।

इसकी तस्वीरें भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ईसाई मान्यताओं के मुताबिक, दोनों कपल की शादी उदयपुर में 14 फरवरी को हुई थी। वैलेंटाइन डे से पहले हार्दिक की पत्नी नताशा (हार्दिक पांड्या की पत्नी) की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

“तीन साल पहले, हमने प्यार के इस द्वीप पर अपनी प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत किया। हम इस वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर धन्य हैं।” हार्दिक ने पोस्ट के साथ लिखा।

उन्होंने इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अभी और हमेशा’.

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और सर्बिया की नताशा (हार्दिक की पत्नी) ने 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज पर सगाई की, जिसके बाद उन्होंने COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शादी की। अगस्त्य इस जोड़े के विवाह के बाद पैदा हुए बेटे का नाम है।

अपने पहले आईपीएल सीजन (आईपीएल 2022) में पांड्या ने गुजरात टाइटंस को खिताब तक पहुंचाया। भारतीय टी20 टीम की कमान इस समय उन्हीं के हाथ में है। निकट भविष्य में पंड्या के टी20 टीम के स्थायी कप्तान बनने की संभावना है।

87 टी20 मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 142.17 का है और उन्होंने 87 मैचों में 1271 रन बनाए हैं।

आगामी वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय विश्व कप के करीब आने पर हार्दिक ने कहा कि ध्यान पूरी तरह से सीमित ओवरों के क्रिकेट पर है।

आखिरी बार उन्होंने 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट खेला था। 2019 में सर्जरी के कारण वह तब से खेल के सबसे लंबे प्रारूप में हिस्सा नहीं ले पाए हैं।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Hardik Pandya 14 फरवरी को करेंगे दूसरी बार शादी, शादी में बाराती बनेगा बेटा अगस्त्य!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं