VIRAL VIDEO: क्रिकेटर Prithvi Shaw और लड़की के बीच हाथापाई, पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार, Watch Video!

क्रिकेटर Prithvi Shaw और लड़की के बीच हाथापाई- फिलहाल पृथ्वी शॉ टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इस बीच उन पर हमले की खबर फैल रही है। इतना ही नहीं उनके दोस्त की कार में भी तोड़फोड़ की गई।

इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ पुलिस जांच की गई है। हाल ही में पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में बुलाया गया था, लेकिन वह कोई भी मैच नहीं खेल पाए थे।

जानकारी के मुताबिक, एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर हमला करने के लिए बेसबॉल बैट का इस्तेमाल किया गया था। शॉ की कार के अलावा एक और दोस्त की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा।

उल्टे दूसरे पक्ष ने शॉ और उनके दोस्तों पर मारपीट का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर शॉ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

उनके और एक लड़की के बीच हाथापाई होती है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक पृथ्वी शॉ ने दो लोगों के साथ सेल्फी ली। अगले ही मिनटों में उनके साथ और भी लोग आ गए और उनसे दोबारा सेल्फी लेने के लिए कहने लगे। यह पृथ्वी का पहला इनकार था और उसने कहा कि वह निजी कारणों से यहां आया है।

इस घटना के बाद शॉ के एक दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव पर हमला किए जाने की खबर है। जवाब में आरोपी ने उनका पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।

https://twitter.com/i/status/1626201805914005505

हाथ में लिया था डंडा

इसी बीच पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में उनके और एक लड़की के बीच लड़ाई हो रही है। लड़की के हाथ में एक डंडा है, जिसे उसने दोनों हाथों से पकड़ रखा है।

परिणामस्वरूप, पृथ्वी और उसकी माँ अलग हो जाते हैं। सपना गिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या है।

सपना गिल के वकील अली कासिफ खान देशमुख के मुताबिक, पुलिस मेरे मुवक्किल पर सोशल मीडिया से वीडियो हटाने का दबाव बना रही है. फिलहाल वह सहमी और सहमी हुई है। उन्हें धमकियां भी दी जा रही हैं। इसलिए मैं उस वीडियो को हटा रहा हूं।

8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बताया गया है कि इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि जब एक आरोपी ने सेल्फी लेने की जिद की तो पृथ्वी शॉ के दोस्त ने होटल मैनेजर को फोन किया तो आरोपी ने और सेल्फी लेने की जिद की।

इसके बाद प्रबंधक की ओर से आरोपी को परिसर छोड़ने का अनुरोध किया गया। इसके बाद बेसबॉल बैट लिए कुछ लोग होटल के बाहर खड़े थे तभी पृथ्वी शॉ होटल से बाहर आने के कुछ मिनट बाद बाहर आए।

यह भी पढ़ें- Hardik-Natasha Wedding: पंड्या ने पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ हिंदू रीति रिवाज से की शादी, लाल जोड़े में हार्दिक की दुल्हनिया ने मारी एंट्री, See Photos!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं