VIRAL VIDEO: Virat Kohli स्‍टेडियम से अपनी महंगी कार में बैठकर निकले, फैंस का प्‍यार देख किया स्‍पेशल पोस्‍ट, WATCH VIDEO!

Virat Kohli स्‍टेडियम से अपनी महंगी कार में बैठकर निकले- शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए यह अच्छा दिन है क्योंकि वे दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पहुंच चुकी हैं।

हम यहां टीमों के खिलाफ नेट पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं। विराट कोहली हालांकि इस टेस्ट मैच का खास हिस्सा बनने वाले हैं।

पहला टेस्ट मैच विराट कोहली 2017 के बाद से स्टेडियम में खेलेंगे, यह स्टेडियम में उनका पहला मैच होगा। 106 टेस्ट मैचों की संख्या है जो वह अपने करियर में खेलेंगे।

अरुण जेटली स्टेडियम में मैच से पहले विराट कोहली ने जमकर अभ्यास किया. स्पिन गेंदबाजों से निपटना विशेष रूप से कठिन था। अभ्यास से होटल जाते समय वे दर्शकों से घिरे हुए थे।

दिल्ली में विराट के प्रशंसकों में लंबे समय बाद पहली बार उन्हें देखने के बाद सेल्फी लेने की होड़ लग गई. प्रशंसकों के इतने प्यार से घिरे रहना कोहली के लिए बेहद सुखद अहसास था।

इंस्टाग्राम पर कोहली ने लिखा, “लंबे समय के बाद दिल्ली स्टेडियम में आना खुशी की बात थी। दर्शकों का प्यार मुझे भावुक कर देता है।” कोहली ने नागपुर टेस्ट मैच में 12 रन बनाए थे। दिल्ली में उनका जो रिकॉर्ड रहा है, वह शानदार रहा है।

अरुण जेटली स्टेडियम में कोहली द्वारा 467 टेस्ट रन बनाए गए हैं। इस लिस्ट में एक दोहरा शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं. कोहली पहली बार टेस्ट में 2013 में खेले थे, उन्होंने 1 और 42 अंक बनाए थे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके अगले दो स्कोर 44 और 88 थे। कोहली ने दो साल बाद अपने घरेलू मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ अपना पांचवां दोहरा शतक बनाया।

दिल्ली के फैन्स ऐसे में उनके बल्ले से रन बनते देखना चाहते हैं. मैच के टिकट बड़ी संख्या में दर्शकों ने खरीदे हैं।

यह भी पढ़ें- Cheteshwar Pujara: चेतेश्‍वर पुजारा के 100वें टेस्‍ट को टीम इंडिया ने बनाया खास, गावस्कर से कैप पाकर इमोशनल हुए पुजारा, वायरल हुआ वीडियो, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं