Rishabh Pant Health Update: शिखर धवन ने किया ऋषभ पंत की हेल्थ पर खुलासा, कहा- पंत को फिट होने में लग सकते है 7-8 महीने!

शिखर धवन ने किया ऋषभ पंत की हेल्थ पर खुलासा- कार दुर्घटना में लगी चोटों को देखते हुए ऋषभ पंत हेल्थ 2023 वनडे वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

उन्हें अपनी चोटों से उबरने में और 7-8 महीने लगेंगे। लल्लनटॉप से बातचीत के दौरान भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि पंत 7-8 महीने में ठीक हो जाएंगे.

धवन ने कहा, “मैंने ऋषभ पंत से बात की, वह अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।” इस बीच, ऋषभ पंत 30 दिसंबर को हुई कार दुर्घटना में लगी चोटों से उबर रहे हैं, जब वह दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे थे।

अपने हालिया पोस्ट में पंत को बैसाखियों के सहारे चलते देख पंत के फैंस और फॉलोअर्स हैरान रह गए। वह 25 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं।

इसके अलावा ऋषभ पंत ने चोटिल होने के बाद से कोई फोटो पोस्ट नहीं की थी। फिर भी, ऋषभ पंत के प्रशंसक उन्हें अब खड़ा देखकर खुश हैं।

इसी बीच हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर की, उसमें कैप्शन भी शामिल है, “एक कदम आगे, एक कदम मजबूत, एक कदम बेहतर.”

WhatsApp Image 2023 02 10 at 18.38.51

इसके अलावा, ऋषभ पंत ने खेल के हर प्रारूप में खुद को एक बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में स्थापित किया है। वह मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए बड़े शॉट भी आसानी से लगा लेते हैं।

पंत के इस वजह से बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। भारत के लिए ऋषभ पंत जैसी पारी शायद ही कोई खेल पाए। चोट से उबरने के बाद अब पंत के जल्द ही क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर कमाते हैं करोड़ों, फिर भी जीते हैं बेहद साधारण जिंदगी, 5वे नंबर वाले पर बन चुकी है मूवी!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं