VIRAL VIDEO: Virat Kohli ने मैच के बीच में आर्डर किए छोले-भठूरे, भठूरे आते ही बेहद खुश हुए Kohli, Watch Video!

Virat Kohli ने मैच के बीच में आर्डर किए छोले-भठूरे- दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (IND vs AUS 2nd Test) के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने मुश्किल विकेट पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली.

हालाँकि उन्हें विवादास्पद तरीके से आउट किया गया था, लेकिन आउट होने से पहले उन्हें एक बड़े लक्ष्य की ओर बढ़ते देखा गया था।

नाथन लियोन ने भारतीय पारी की शुरुआत में रोहित शर्मा (32), केएल राहुल (17), चेतेश्वर पुजारा (0) और श्रेयस अय्यर (4) के विकेट जल्दी गंवाने के बाद कोहली ने भारतीय पारी की कमान संभाली।

जडेजा के साथ पांचवें विकेट की साझेदारी के दौरान, कोहली ने 59 रन जोड़े और 12 पारियों में अपने पहले टेस्ट अर्धशतक की ओर बढ़ते दिख रहे थे, लेकिन मैथ्यू कुह्नमैन ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।

यह निर्धारित करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं होने के बावजूद कि गेंद पहले बल्ले या पैड पर लगी थी, रिप्ले टीवी अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने ऑन-फील्ड अंपायर के साथ पक्ष रखा, जिसने कोहली को पहले ही बाहर कर दिया था।

इसके बाद के वीडियो में कोहली कोच राहुल द्रविड़ से गहरी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसी बातचीत के दौरान एक शख्स कोहली को बताता है कि उसका लंच आ गया है, जो छोले भटूरे जैसा लग रहा है। यह एक सफेद कंटेनर में कुछ था और पन्नी में लिपटा हुआ था।

अपने भोजन को आते देख वह स्पष्ट रूप से उत्साहित था और उसने अपने हाथों से ताली बजाई, फिर उस व्यक्ति से उसे अंदर ले जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: IPL शुरू होने से पहले SRH ने चली बड़ी चाल, इस धाकड़ खिलाड़ी को बना दिया नया कप्तान, ट्वीट करके दी जानकारी

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं