Virendra Sehwag Love Story: खूबसूरती देख भाभी की भतीजी को दिल दे बैठे थे वीरेंद्र सहवाग, परिवार के खिलाफ जाकर करी शादी, See Photos!

खूबसूरती देख भाभी की भतीजी को दिल दे बैठे थे वीरेंद्र सहवाग- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और उनकी पत्नी आरती अहलावत की प्रेम कहानी किसी फिल्म की पटकथा से कम नहीं है।

भारतीय क्रिकेटर ने मैदान पर अपने बल्ले से न केवल कई चौके और छक्के लगाए हैं, बल्कि उन्होंने अपने निजी जीवन में भी कई छक्के लगाए हैं। सहवाग की भाभी ने वीरेंद्र सहवाग और आरती के बीच आकर्षक प्रेम कहानी का खुलासा किया।

11 58 384613840a ll

वीरेंद्र सहवाग और आरती के बीच पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह 7 साल के थे और आरती 5 साल की थीं। आरती की एक मौसी की शादी सहवाग के एक चचेरे भाई से हुई है।

हालांकि दोनों परिवार एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन कोई भी परिवार एक-दूसरे से परिचित होने के बावजूद इस शादी के लिए तैयार नहीं था।

सहवाग और आरती की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प

यह कोई रहस्य नहीं है कि वीरेंद्र सहवाग इतने शानदार क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं। उनके द्वारा क्रिकेट के मैदान पर कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड भी बनाए गए हैं।

main qimg 8925ab95732cda6abd45aa4ab61e82bf lq

जहां तक उनकी निजी जिंदगी की बात है तो आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग निजी जिंदगी में काफी बिंदास इंसान हैं।

main qimg c22aede5a0383109ace09c4cbc9aaf57 lq

उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर इसकी झलक देखने को मिलती है तो अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो हम कह सकते हैं कि वह बहुत ही बिंदास इंसान हैं।

सहवाग-आरती की लव स्टोरी का खुलासा साली ने किया था

आरती की बहन के मुताबिक एक इंटरव्यू में वीरेंद्र सहवाग और आरती की लव स्टोरी और शादी के बारे में खुलकर बात हुई थी. उन्होंने कहा कि वीरेंद्र सहवाग और आरती की पहली मुलाकात बुआ की शादी में हुई थी।

उस समय सहवाग और आरती की उम्र थी। यह पहले से ही स्थापित था कि दोनों परिवारों का रिश्ता था। बताया जाता है कि सहवाग आरती की बुआ के साले थे।

su

इस स्थिति के चलते सहवाग का परिवार में आना-जाना लगा और इसी दौरान वह और आरती दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

इसके उलट वीरेंद्र सहवाग के परिवार ने जब उन्हें मनाने की कोशिश की तो उनके परिवार ने इस शादी को मानने से साफ इनकार कर दिया. दोनों को परिवार को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

260846 virender sehwag wife04

इसका जिक्र खुद सहवाग ने एक इंटरव्यू में भी किया था। आरती 21 साल की थीं जब सहवाग ने उन्हें प्रपोज किया था। उन्होंने बड़े ही फनी अंदाज में आरती को प्रपोज किया था और उन्होंने फौरन हामी भर दी थी।

तीन साल डेट करने के बाद 2004 में आरती और सहवाग को शादी करने में तीन साल लग गए। आज आरती और सहवाग के दो बेटे पैदा हुए हैं जिनका नाम आर्यवीर और वेदांत है।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Neeraj Kumar पूर्व IPS अफसर की किताब में खुलासा, BCCI में हेरा फेरी के आगे कुछ भी नहीं मैच फिक्सिंग

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं