VIRAL NEWS: MS Dhoni ने खुश होकर तमिल स्टार योगी को गिफ्ट किया ऑटोग्राफ वाला BAT, Watch Video!

MS Dhoni ने खुश होकर तमिल स्टार योगी को गिफ्ट किया ऑटोग्राफ वाला BAT- एमएस धोनी ने तमिल स्टार योगी बाबा को दिया ऑटोग्राफ वाला बैट चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना ऑटोग्राफ वाला बैट तमिल स्टार योगी बाबा को दिया है।

WhatsApp Image 2023 02 16 at 7.53.11 AM 1

यह वही बल्ला है जिससे धोनी नेट्स में अभ्यास किया करते थे। कॉमेडियन और अभिनेता को ऑटोग्राफ वाले बैट के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है!

जनवरी में, धोनी एंटरटेनमेंट ने अपनी पहली तमिल फिल्म ‘लेट्स गेट मैरिड’ की रिलीज डेट की घोषणा की। इस फिल्म में इवाना और नादिया के साथ योगी बाबू और हरीश कल्याण हैं।

FpBWzQQaIAAiBvE

एक पारिवारिक कॉमेडी, इस फिल्म में अभिनेताओं की एक विस्तृत श्रृंखला है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने धोनी एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक साक्षी सिंह धोनी द्वारा परिकल्पित एक कार्यक्रम के तहत तमिल स्टार योगी बाबा को अपना ऑटोग्राफ वाला बल्ला दिया।

धोनी ने नेट्स में जिस बल्ले से अभ्यास किया, वह वही है, जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया था। फोटो में कॉमेडियन और अभिनेता के साथ धोनी के ऑटोग्राफ वाला बल्ला देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया योगी बाबू की बैट पकड़े हुए तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। धोनी के मनोरंजन की शुरुआत, ‘एलजीएम- लेट्स गेट मैरिड’ में योगी बाबू होंगे।

IPL की तयारी में जुटे है Dhoni

इस बीच महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी कर रहे हैं। 2023 में महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के बाद आईपीएल का दूसरा सीजन होगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग का अपना आखिरी सीजन खेल सकते हैं। अभी तक न तो धोनी और न ही चेन्नई सुपर किंग्स ने कोई संकेत दिया है।

आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में, चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स को खरीदा, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि धोनी के बाद स्टोक्स सीएसके का नेतृत्व संभाल सकते हैं!

यह भी पढ़ें- Yuzvendra Chahal Divorce: युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा लेने वाले हैं तलाक? चहल ने बताई सच्चाई, जानिए पूरा मामला.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं