Bhuvneshwar Kumar Wife: खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओ को देती है मात भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्‍वर कुमार की पत्नी, See Photos!

खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओ को देती है मात भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्‍वर कुमार की पत्नी- भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की पत्नी बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाओं को भी मात देती हैं उर्वशी रौतेला भी बिना पानी वाली चाय को अपने बोल्ड अंदाज में मेज पर ले आती हैं.

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार मैदान पर अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करते हैं, लेकिन मैदान के बाहर अपने बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताते। रखने की प्रवृत्ति है

Nupur kumar

हालांकि भुवनेश्वर की शादी को काफी अटेंशन मिली थी। भुवनेश्वर की लव स्टोरी और उनकी पत्नी के बारे में आज हम आपको कुछ बेहद दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी पड़ोसन नुपुर नागर को अपना दिल दे बैठे।

Cricketer Bhuvneshwar Kumars wife is no less than an apsara beats Janhvi Kapoor in beauty see viral photos 2

नूपुर अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने प्रशंसकों से खूब तारीफें बटोरती हैं। 13 साल की उम्र में क्रिकेट खेलना शुरू करने वाले भुवनेश्वर के विपरीत, नूपुर ने देहरादून में पढ़ाई की और नोएडा में 12वीं और बी.टेक की डिग्री पूरी की।

bhuvneshwar kumar wife insta

खूबसूरती के मामले में नुपुर और बॉलीवुड की तमाम हीरोइनों और स्टार पत्नियों की कोई तुलना नहीं है। सोशल मीडिया नूपुर और भुवनेश्वर की खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है जो एक दूसरे के साथ शेयर करती हैं।

431c2eabddfab827210a2c52aabe85451235d 1068x1335 1

भुवनेश्वर और नूपुर की एक बेटी है, और वे उसके साथ तस्वीरें भी साझा करते हैं। इसके अलावा नूपुर की शक्ल बेहद खूबसूरत है, मानो वह कोई बॉलीवुड अभिनेत्री हों।

87891409

भुवनेश्वर कुमार बेहद शानदार फॉर्म दिखा रहे हैं. यह उनकी व्यक्तिगत उपलब्धियां रही हैं जिन्होंने टीम इंडिया को कई मैच जीतने में मदद की है। भारतीय टीम ने उन्हें क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में उतारा है।

bhuvneshwar kumar with her daughter and wife photo twitter 1639975151

भारत के लिए भुवी ने 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट, 121 वनडे में 141 विकेट और 72 टी20 मैचों में 73 विकेट लिए हैं। साथ ही उन्हें 2022 में होने वाले एशिया कप के लिए टीम इंडिया में चुना गया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: CSK टीम को IPL शुरू होने से पहले ही लगा झटका, Dhoni का ये तेज गेंदबाज हुआ घायल.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं