जीती बाजी हार गई टीम इंडिया, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 5 रनों से हारी

सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 5 रनों से हारी-टीम इंडिया सेमीफाइनल में 5 रनों से हारी। T20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच जीती हुई बाजी हार गए टीम इंडिया। 

14 ओवर मैच टीम इंडिया के तरफ था टीम इंडिया ने 14 ओवर में 133 रन बना लिए थे और जीत के काफी करीब लग रही थी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंदों में 52 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 1 छक्के लगाए हरमनप्रीत कौर के साथ जन्ना रोड्रिग्स ने 24 गेंदों में 43 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके लगाए इन दोनों के बीच में काफी अच्छी साझेदारी हुई। 

 कप्तान हरमनप्रीत कौर के आउट होते ही टीम इंडिया पूरी तरह से कोलायत सो गई। 

टॉस जीतकर आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और बड़े मैच में ऑस्ट्रेलिया की हमेशा से यह रणनीति होती है कि वह हमेशा टॉस जीतकर बड़े मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हैं। 

इसे भी पढ़ेपाकिस्तान प्रीमियर लीग में शाहीन अफरीदी का दिखा जलवा, अपनी टीम को दिलाई एक आसान जीत

Lost to Australia in the semi-finals by 5 runs
Lost to Australia in the semi-finals by 5 runs

 जिससे स्कोरबोर्ड पर अच्छा रन बनाकर सामने वाली टीम को प्रेशर में डाला जा सके। 

ऑस्ट्रेलिया की ओपन धोनी ने 37 गेंदों में 54 रन बनाए जिसमें उन्होंने 7 चौके और 1 छक्के लगाए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान लैनिंग ने नाबाद 49 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए। 

भारत की तरफ से गेंदबाजी में सीता पांडे ने 4 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट लिए और कोई भी गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाया। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।