IPL 2023: ये खतरनाक बल्लेबाज बना Rishabh Pant की जगह दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान, दिल्ली कैपिटल्स को जीता देगा IPL ट्रॉफी

ये खतरनाक बल्लेबाज बना Rishabh Pant की जगह दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान- आईपीएल 2023 सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान की घोषणा कर दी गई है।

30 दिसंबर 2022 को, ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए; अपनी चोट के बाद, वह वर्तमान में ठीक हो रहा है।

30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत की कार में एक भयानक दुर्घटना हुई, जब वह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे।

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली की राजधानियों की टीम के लिए एक नए कप्तान की घोषणा की गई है। 30 दिसंबर 2022 को एक कार दुर्घटना में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए, और वह वर्तमान में अपनी चोटों से उबर रहे हैं।

ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को जब दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, तब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

ऋषभ पंत को आखिरी बार क्रिकेट खेले लगभग दो महीने बीत चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा फैसला लेते हुए एक खूंखार बल्लेबाज को अपना नया कप्तान बनाया है।

ये खूंखार बल्लेबाज बना ऋषभ पंत की जगह दिल्ली का कप्तान

दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की जगह खूंखार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर के अलावा अक्षर पटेल को अपना उपकप्तान नियुक्त किया है।

क्रिकबज्ज के अनुसार-

डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान बनाया गया है। जैसा कि दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन के एक सदस्य ने मुझे बताया, डेविड वार्नर टीम के कप्तान होंगे, और अक्षर पटेल उप-कप्तान होंगे।

कैपिटल्स के IPL खिताब का सूखा खत्म कर देगा!

हम आपको बताना चाहेंगे कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब जीतने में नाकाम रही है। ऐसी स्थिति डेविड वार्नर की आक्रामक कप्तानी को भी दिल्ली कैपिटल्स के पहली बार आईपीएल चैंपियन बनने का कारण बना सकती है।

डेविड वार्नर ने अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2016 में सर्वोच्च स्थान दिलाया, और उनके पास कप्तान के रूप में अनुभव का खजाना है। इसलिए दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी डेविड वॉर्नर को दी गई है।

यह भी पढ़ें- Viral Video: जब रोहित की शादी में Sonakshi Sinha संग नाचे थे Virat Kohli, साड़ी के फाल सा.. Watch Viral video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं