Viral Video: ‘सकरीन नहीं स्क्रीन होता है’, शोएब अख्तर ने बाबर आजम मामले में सफाई देते हुए कर दी कामरान अकमल की बेइज्जती, Watch Video!

शोएब अख्तर ने बाबर आजम मामले में सफाई देते हुए कर दी कामरान अकमल की बेइज्जती- पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की अंग्रेजी भाषा का मजाक उड़ाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने लाइव शो में पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की अंग्रेजी का मजाक उड़ाया।

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की नजर से बचना मुश्किल है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म की हाल ही में उनके द्वारा खराब अंग्रेजी के लिए आलोचना की गई थी।

इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी की चोट पर अख्तर ने तीखी प्रतिक्रिया दी, लेकिन अख्तर की बयानबाजी अभी खत्म नहीं हुई है.

हाल ही में लाइव शो के दौरान उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी का मजाक उड़ाया। सोशल मीडिया पर शोएब ने इस बार पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की अंग्रेजी भाषा का भी मजाक उड़ाया।

कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों की खराब अंग्रेजी ने उन्हें हमेशा ट्रोल किया है। शोएब अख्तर ने हाल ही में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की अंग्रेजी भाषा का मजाक उड़ाया था, और अब वह पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की अंग्रेजी भाषा का मजाक उड़ाते हैं।

वायरल वीडियो में कामरान को एक लाइव शो में बैठे हुए देखा जा सकता है, जहां अख्तर एंकर के साथ फोन पर बात कर रहे थे.

जैसा कि अख्तर ने एंकर को समझाया, कामरान हमारे लिए मैच विनर रहे हैं, बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि स्क्रीन स्क्रीन नहीं होती.

अख्तर के इस बयान के बाद फैंस ने उन पर निशाना साधा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं कि अगर विराट वरात कहोगे तो किसी को कुछ भी सिखा पाओगे।

जब कामरान ऐसी स्थिति में होता है तो शोएब के लिए उसका मजाक उड़ाना मुश्किल हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Sourav Ganguly Boipic: सौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं, MS Dhoni का भी फिल्म में पार्ट होगा!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं