Jasprit Bumrah Wife: जब बुमराह की पत्नी की खूबसूरती पर फैंस ने उठाया सवाल, तो संजना बोली-खुद चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो और… See Photos!

जब बुमराह की पत्नी की खूबसूरती पर फैंस ने उठाया सवाल- बुमराह: जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से लव मैरिज की थी और ये कपल साथ में बहुत खुश है।

जसवीर बुमराह के साथ तस्वीरें शेयर करने के अलावा जसवीर की पत्नी उन्हें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं.

1412597 33

एक बार एक फैन ने संजना गणेशन को चिढ़ाया था, जिसका संजना ने माकूल जवाब दिया था।

इंस्टाग्राम पर संजना ने लिखा, “एडिलेड में अभी मौसम बहुत खूबसूरत है।” इस पर एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, “मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसा पता लिया लिया।”

jasprit bumrah wife sanjana ganesan sixteen nine 1

संजना का जवाब पढ़ने के बाद यूजर ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया। “और उसका क्या जो चप्पल जैसा चेहरा पहनता है?” संजना ने जवाब दिया।

images 46 2

उल्लेखनीय है कि संजना गणेशन ने पिछले साल भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी की थी। संजना ने हमेशा की तरह ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

कुछ दिन पहले संजना ने बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने यह भी बताया था कि यह पुरानी तस्वीर है।

WhatsApp Image 2022 07 13 at 2.27.59 PM

गौरतलब है कि उस वक्त बुमराह चोटिल हो गए थे और ऐसे में संजना के साथ उनकी फोटो देखकर यूजर ने कहा कि वह चोटिल हैं लेकिन फिर भी घूम रहे हैं. यह एक थ्रोबैक फोटो है जिसे संजना ने थ्रोबैक कहा है, लेकिन क्या आप यहां चोमू को नहीं देख सकते हैं?

यह भी पढ़ें- Viral News: 17 की उम्र में क्रिकेट छोड़ने का मन बना चुके थे, फिर जीते वर्ल्ड खिताब, अब ले राखी है IPL में टीम को चैंपियन बनाने की जिम्मेदारी, See Photos!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं