Yuvraj Singh Sister: युवराज सिंह की बहन है बॉलीवुड की परियो से भी खूबसूरत, देखते ही हो जाते है लोग दीवाने, See Photos!

युवराज सिंह की बहन है बॉलीवुड की परियो से भी खूबसूरत- आग का गोला है युवराज सिंह की बहन, बॉलीवुड की परिया माधुरी ने झुकाया सिर युवराज सिंह के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि युवराज सिंह की एक बहन भी है?

युवराज सिंह उन्हें अपनी सौतेली बहन मानते हैं, क्योंकि वह उनकी सगी बहन हैं। युवराज सिंह की सौतेली बहन टेनिस खिलाड़ी अमरजोत कौर हैं।

योगराज सिंह और युवराज सिंह की सौतेली मां नीना बुंदेल की एक बेटी है जिसका नाम अमरजोत है।

अमरजोत किसकी बेटी है

86574adb9f83efb95f9326efade21eb5

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप उनकी बहन को जानते हैं? आपको जानकर हैरानी होगी कि युवराज सिंह की एक और बहन अमरजोत कौर है।

Amy Bundhel 2 1

अमरजोत कौर की सौतेली बहन के रूप में, युवराज सिंह का उनके साथ बहुत करीबी रिश्ता है। जैसा कि बाद में पता चला, युवराज सिंह के पिता ने अपनी मां शबनम को तलाक दे दिया और इसके बजाय पंजाबी अभिनेत्री नीना बुंदेल से शादी कर ली।

Amy Bundhel 4 1

नीना और योगराज की एक बेटी है जिसका नाम अमरजोत कौर है। युवराज सिंह और अमरजोत का रिश्ता अमरजोत को युवराज सिंह की सौतेली बहन बनाता है।

अमरजोत कौर और युवराज सिंह के बिच क्या है रिस्ता

Amy Bundhel 1

अमरजोत कौर और युवराज सिंह के बीच एक वास्तविक भाई-बहन का रिश्ता है, हालांकि वह उनकी सौतेली बहन है। इंस्टाग्राम पर युवराज सिंह और अमरजोत कौर अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

अमरजोत कौर के अलावा युवराज सिंह का एक सौतेला भाई भी है जिसका नाम विक्टर है। अमरजोत कौर और विक्टर दोनों योगराज सिंह और नीना बुंदेल की संतान हैं।

युवराज की मां को तलाक देकर योगराज ने नीना से दोबारा शादी की और अमेरिका चले गए। काफी समय पहले योगराज और नीना अपने बच्चों के साथ अमेरिका चले गए थे।

कौन है अमरजोत कौर

Mushfiqur Rahim got caught on the dangerous ball of Unadkat

जब आग का गोला देखती है युवराज सिंह की बहन जलती है, बॉलीवुड की परी माधुरी सिर झुकाती है, और अमरजोत कौर बहुत खूबसूरत है। उनकी खूबसूरती और बड़ी-बड़ी हीरोइनों की कोई तुलना ही नहीं है।

इसके विपरीत, विक्टर अपने पिता योगराज की तरह एक प्रदर्शनकारी कलाकार हैं। हॉलीवुड में भी विक्टर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन पंजाबी सिनेमा में वह अभी अपनी पहचान बना रहे हैं

यह भी पढ़ें- KL RAHUL: ”मैंने टॉयलेट में आंसू बहाए थे”, दिनेश कार्तिक केएल राहुल का दुःख देख हुए इमोशनल, जानिए दिनेश कार्तिक ने क्या कहा..

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं