VIRAL NEWS: भाई बहुत रोमांस हो गया नजर लग जाएगी, Hardik Pandya और Natasha Stankovic की Photos पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

Hardik Pandya और Natasha Stankovic की Photos पर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे- भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने दूसरी बार उदयपुर में 14 फरवरी 2023 को नतासा स्टेनकोविक से हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की थी।

समय बीतने के बावजूद, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अभी भी उदयपुर में हैं और एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखते हुए।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों काफी स्टनिंग लग रहे हैं। तस्वीरों पर कैप्शन में लिखा है, “वी चीयर,” नताशा ने लिखा। सोशल मीडिया पर वायरल है कि हार्दिक और नताशा की ये तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

अब तक इन तस्वीरों पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स और करीब 2000 कमेंट्स आ चुके हैं। हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने भी फायर इमोजी पोस्ट किया। डिजाइनर निखिल ऋषि मेहरा ने लिखा, “आप दोनों बहुत असाधारण हैं।”

हार्दिक और नताशा की तस्वीरों पर आम यूजर्स मजे भी ले रहे हैं।

 ____total____lover ने लिखा, ‘भाई पूरा बवाल मचाए हो, हमारे बिहार में आओ कभी।‘ यूजर ने इसके बाद ❤️ इमोजी भी पोस्ट की। _deepesh._soni ने लिखा, ‘हार्दिक भाई बहुत रोमांस हो गया, नजर लग जाएगी।’

kutesonali ने लिखा, ‘हार्दिक सर लव फॉरेवर।’ इस यूजर ने भी ❤️❤️ इमोजी पोस्ट की। mr_abhay_072 ने लिखा, ‘नसीब नसीब की बात है।’ akankshapriya497 ने लिखा, ‘क्या जोड़ी है।’ it_is_mukuu ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा जोड़ी।’ mj__worldz ने लिखा, ‘बस कर भाई, ऐसा लग रहा है कि रोज शादी हो रही है।’

yashuu__04 ने लिखा, ‘भारतीय संस्कृति… ऐसी नहीं है जैसा आप लोग दिखा रहे हो… आप लोग देश के प्रमुख लोगों में आते हैं… भारतीय टीम के लोग हो…. आपको लोग आइडल मानते हैं… और आपकी बचकानी हरकतों से देश की संस्कृति का.. और हमारा सिर झुक जाता है…।’ ऐसे और भी बहुत से लोगों ने कमेंट्स किए हैं। नीचे पोस्ट में आप भी उन कमेंट्स को पढ़ सकते हैं।

Social Media Link

https://www.instagram.com/p/CpAhhIwtqG7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=eb661d37-7b98-4343-960a-7511d930fff8

AA17QGAa

जनवरी 2020 में, हार्दिक पांड्या ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद एक समुद्र तट क्रूज पर सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक को प्रस्ताव दिया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने जुलाई 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की।

Natasha Stankovic Hardik Pandya 2 1

हालांकि, कोरोना महामारी के चलते हुए लॉकडाउन के चलते बहुत कम लोग ही हार्दिक और नताशा की खुशी का लुत्फ उठा पाए।

वैलेंटाइन डे के दिन हार्दिक और नताशा ने 3 साल साथ रहने के बाद शादी कर ली। हार्दिक और नताशा के अलावा उनका अगस्त्य नाम का एक बेटा भी है। शादी में शामिल होने वालों में वह भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: South Africa की महिलाओं ने रचा इतिहास, इंग्लैंड को हरा पहली बार Final में बनाई जगह

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं