Viral Video: PSL में अनोखा नजारा दिखा लव-लाइफ का, Shadab Khan ने पत्नी की आवाज़ सुन फैंस को मारा इग्नोर, WATCH VIDEO!

PSL में अनोखा नजारा दिखा लव-लाइफ का- पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शादाब खान वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड के सदस्य होने के अलावा, वह एक कोच भी हैं।

लीग में शादाब खान की बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाती है। शादाब खान जब भी खेलते हैं तो उनकी पत्नी ही उनके लिए मैदान में पहुंचती हैं।

साथ ही मैच के बाद पत्नी के साथ लव-लाइफ एक्टिविटीज करते शादाब खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Shadab Khan ने पत्नी की आवाज़ सुन फैंस को मारा इग्नोर

1 14

क्वेटा ग्लैडिएटर्स को शुक्रवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 63 रनों से हरा दिया। इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर शादाब खान टीम की जीत के बाद अपनी पत्नी से मिलने स्टेडियम पहुंचे.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के मुताबिक मैच के बाद शादाब खान अपने फैन्स से मिलने जा रहे थे.

इसी दौरान उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया और उन्होंने फैन्स को उनसे मिलने का इंतजार करवाया. उन्होंने इस दौरान अपनी पत्नी से लव-लाइफ स्टाइल में हाथ मिलाया जैसे उन्होंने अपने दोस्तों से हाथ मिलाया.

उन्होंने (शादाब खान वाइफ) ने 23 जनवरी 2023 को एक निजी समारोह में पाकिस्तानी क्रिकेट कोच और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी की। उनके पति शादाब खान इस्लामाबाद यूनाइटेड और उनकी पत्नी शादाब खान के साथ हर पीएसएल मैच में शामिल होते हैं।

मैच का हाल ऐसा रहा

मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि इस्लामाबाद यूनाइटेड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 43 रन पर तीन विकेट गिरने के कारण टीम की शुरुआत थोड़ी धीमी रही.

इनमें एक तरफ से पारी को संभालने वाले आजम खान भी थे। जैसे अन्य बल्लेबाज आए और गए, वैसे ही अन्य बल्लेबाज भी थे।

आजम खान की मदद से इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 20 ओवर में केवल छह विकेट के नुकसान पर 220 रन बनाए।

इस बीच, इन रनों का पीछा करने के लिए क्वेटा ग्लैडिएटर्स 157 रन पर सिमट गई, जिसके परिणामस्वरूप इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स पर 63 रन से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें- Irani Cup: शतक पर शतक लगाने वाले Sarfaraz Khan हुए बाहर, Mayank Aggarwal संभालेंगे शेष भारत की कमान.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं