Viral News: Rishabh Pant या Naseem Shah? किसके लिए धड़कता है उर्वशी का दिल, बर्थडे विश कर किया बड़ा खुलासा

किसके लिए धड़कता है उर्वशी का दिल- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप बॉलीवुड में हैं या क्रिकेट की दुनिया में, उर्वशी रौतेला चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

WhatsApp Image 2023 02 25 at 4

25 फरवरी को उर्वशी का 29वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. उर्वशी रौतेला के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक पोस्ट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यूजर्स उर्वशी रौतेला के वीडियो को पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह जैसे नाम हैं।

Rishabh Pant के साथ कैसे जुड़ा Urvashi Rautela का नाम

urvashi rishabh1 1676641072

एक दिन उर्वशी ने एक इंटरव्यू में आरपी नाम के शख्स का जिक्र किया और लंबे समय तक डेटिंग की खबरों के बीच अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाई।

अधिक समय नहीं हुआ जब प्रशंसकों ने ऋषभ के साथ उर्वशी पंत का नाम लेना शुरू कर दिया। जहां तक हम जानते हैं उर्वशी के परिवार का कोई भी सदस्य ग्लैमर की दुनिया में नहीं आया है।

अब तक, वह ऐसा करने वाले एकमात्र व्यक्ति रहे हैं। हालांकि उर्वशी रौतेला ने आरपी का पूरा नाम नहीं बताया, लेकिन लोगों ने उन्हें ऋषभ पंत और उर्वशी पंत समझ लिया।

सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ की एक फोटो अपलोड की गई थी, जिसमें दोनों को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था।

Naseem को बर्थडे विश किया था Urvashi ने

आपको बता दें कि उर्वशी और नसीम का नाम कई बार जोड़ा जा चुका है। बात ही कुछ और है कि नसीम ने पहले उर्वशी को पहचानने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने महीनों बाद क्रिकेटर को हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया जब उन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। यही वजह है कि लोग अब उर्वशी के बर्थडे पर भी नसीम का जिक्र करने लगे हैं।

ऋषभ पंत और नसीम शाह के अलावा उर्वशी का नाम और भी कई क्रिकेटरों के साथ जुड़ चुका है। इस लिस्ट में हार्दिक पांड्या के अलावा साहिल खान भी शामिल हैं।

आईपीएल मैच के दौरान हुई एक पार्टी में दोनों साथ आए। उसके बाद उर्वशी कई बार हार्दिक को चीयर करती दिखीं। इसके अलावा उर्वशी का नाम बीते दिनों सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि उर्वशी ने हमेशा खुद को सिंगल बताया है।

यह भी पढ़ें- Viral Video: Hasan Ali लाइव मैच में अचानक गाल खींच भागे, ऐसा रिएक्शन दिया खूबसूरत एंकर ने, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं