IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले KL Rahul ने पत्नी Athiya Shetty संग किए महाकाल के दर्शन, Watch Video

इंदौर टेस्ट से पहले KL Rahul ने पत्नी Athiya Shetty संग किए महाकाल के दर्शन- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मध्य प्रदेश के इंदौर में खेला जाएगा।

इस मैच के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और दोनों टीमें इंदौर में उतर चुकी हैं. इस सीरीज में अब तक भारतीय क्रिकेट का प्रदर्शन शानदार रहा है, लेकिन ओपनर केएल राहुल कोई रन नहीं बना पाए हैं।

ऐसे में मैच से पहले वे अपनी पत्नी अथिया के साथ बाबा महाकाल से आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे.

KL rahul और Athiya ने भस्म आरती में लिया भाग

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए यह एक परंपरा है कि जब भी वे मैच के लिए इंदौर में आते हैं तो उज्जैन जाते हैं। उज्जैन इंदौर से 50 किमी दूर स्थित है।

ऐसे में टीम स्टार केएल राहुल और अथिया शेट्टी रविवार सुबह महाकाल पहुंचे। इस तस्वीर में, वे दोनों पारंपरिक कपड़ों में भस्म आरती में भाग ले रहे हैं। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों आरती में शामिल होते हैं और राहुल शिव जी को प्रणाम करते हैं।

खराब फॉर्म में चल रहे KL Rahul

आपको बता दें कि ओपनर केएल राहुल इन दिनों अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में उन्होंने जो रन बनाए हैं, वह उनके बल्ले से नहीं निकले हैं।

इसके परिणामस्वरूप उन्होंने उप-कप्तानी और कप्तानी दोनों खो दी। इसके अलावा राहुल के तीसरे टेस्ट में खेलने पर भी संशय बना हुआ है। अगर उन्हें ऐसा करने का मौका मिलता है तो उनके लिए कुछ खास करना बेहद जरूरी होगा।

यह भी पढ़ें- Virat Kohli ने खरीदा करोड़ों का शानदार बंगला, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने किया डिजाइन, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं