Jasprit Bumrah का पत्ता हुआ साफ, अब मुंबई टीम में यह 3 खिलाड़ी बनाएंगे जगह!

अब मुंबई टीम में यह 3 खिलाड़ी बनाएंगे जगह- इंडियन टी20 लीग 2023 के शुरू होने से पहले के महीने में मुंबई की टीम को बड़ा झटका लगा है। जसप्रीत बुमराह अभी तक अपनी चोट से उबर नहीं पाए हैं और उन्होंने पांच महीने से क्रिकेट नहीं खेला है।

चोट के कारण बुमराह एशिया कप 2022, 20-20 विश्व कप 2022 और हालिया सीरीज में भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे। यह बताया गया कि वह 2023 में इंडियन टी20 लीग के लिए वापसी करेंगे।

यह अपरिहार्य था कि वह ऐसी स्थिति में आलोचना का निशाना बनेंगे। अब जो खबरें आ रही हैं वो फैंस को शॉकिंग कर रही हैं और टीम को काफी परेशान कर रही हैं.

फैंस सोच रहे होंगे कि अब बुमराह की जगह टीम में कौन लेगा क्योंकि बुमराह पांच महीने के लिए टीम से बाहर हो जाएंगे। इसमें कोई शक नहीं कि बुमराह की गैरमौजूदगी का टीम पर खासा असर पड़ेगा।

यह 3 प्लेयर जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं

Varun Aaron of India celebrates33

वरुण आरोन का भारतीय घरेलू सर्किट में अच्छा प्रदर्शन जारी है। 63 प्रथम श्रेणी मैचों में 32.82 की औसत से 167 विकेट के साथ, 33 वर्षीय ने 78 मैचों में 5.46 की इकॉनमी से 167 विकेट लिए हैं। लिस्ट-ए प्रारूप के लिए, 33 वर्षीय ने 78 मैचों में 5.46 की इकॉनमी से 124 विकेट लिए हैं।

इंडियन टी20 लीग 2011 में एरोन का डेब्यू सीजन था और तब से वह ज्यादातर सीजन में नजर आए हैं। लीग में अपने 52 मैचों के दौरान सिंहभूम में जन्मे इस गेंदबाज ने 8.94 की इकॉनमी रेट से 44 विकेट लिए हैं। पिछले सीजन में उन्होंने 10.40 की इकॉनमी रेट के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

हाल के वर्षों में वरुण का प्रदर्शन अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर नहीं रहा है। हालांकि इस लीग में उन्होंने कई बार अपनी काबिलियत का परिचय दिया है।

उच्च दबाव वाले मैचों में वह जानता है कि कैसा प्रदर्शन करना है। इसलिए मुंबई उन्हें डेथ ओवरों में जसप्रीत बुमराह की जगह लेने पर विचार कर सकती है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले KL Rahul ने पत्नी Athiya Shetty संग किए महाकाल के दर्शन, Watch Video

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं