तीसरे टेस्ट से पहले Sourav Ganguly के Shubhman Gill को लेकर दिए इस बयान से मचा बवाल!

Sourav Ganguly के Shubhman Gill को लेकर दिए इस बयान से मचा बवाल- बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम 1 मार्च को इंदौर में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

चूंकि हर कोई केएल राहुल को अंतिम एकादश में शामिल करने का इंतजार कर रहा है, ऐसे में हर कोई यह देखने के लिए उत्सुक होगा कि क्या होता है। अभी तक केएल राहुल ने पहले दो टेस्ट मैचों में एक भी रन नहीं बनाया है।

राहुल ने दो मैचों की तीन पारियों में सिर्फ 38 रन बनाए हैं। खराब फॉर्म में रहने के बावजूद उन्हें अगले दो मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया।

कपिल देव और हरभजन सिंह जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को शुरू से ही टीम में जगह दी जानी चाहिए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस मसले पर खुलकर बात की है।

गांगुली ने गिल को लेकर दिया बड़ा बयान

गांगुली ने कहा कि जब आप भारत में रन नहीं बना पाते हो तो आलोचना होना स्वाभाविक है। केएल राहुल के लिए स्थिति अद्वितीय नहीं है। मैं भी अतीत में एक खिलाड़ी रहा हूं।

खिलाड़ियों पर काफी ध्यान है और वे काफी दबाव में हैं। उनके प्रबंधन का मानना है कि वह टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। अंत में मायने यह रखता है कि कोच और कप्तान क्या सोचते हैं।

सौरव गांगुली के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि शुभमन गिल को कब मौका मिलेगा। समय आने पर वह कई मौकों का फायदा भी उठा सकेंगे।

चयनकर्ताओं, कप्तानों और कोचों के बीच उनके लिए काफी सम्मान है। उनका वनडे और टी20 प्रदर्शन अच्छा रहा है। ऐसे में शायद टीम प्रबंधन का संदेश इंतजार करने का है.

मैं आपको बताना चाहूंगा कि शुभमन गिल ने तीनों प्रारूपों में भारत के लिए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए गिल को लेकर गांगुली के कमेंट्स से फैन्स खफा हैं।

यह भी पढ़ें- Viral Video: मैं तुम्हें देखने आई हूँ… Ben Stokes को लाइव मैच में महिला ने कर दिया प्रपोज, कप्तान ने ऐसा जवाब देकर जीता फैन का दिल, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं