IND vs AUS: KS Bharat हुए तीसरे टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार, स्पिन के खिलाफ दिखाया दम, WATCH VIDEO!

KS Bharat हुए तीसरे टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार- तीसरे टेस्ट की तैयारी में टीम इंडिया के विकेटकीपर केएस भरत तैयार हैं.

इंदौर में तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं होने के बावजूद भरत की जगह लगभग पक्की हो गई है. सोमवार को इंदौर में अभ्यास के दौरान उन्होंने अपनी विकेटकीपिंग का जलवा दिखाया।

बीसीसीआई ने अभ्यास के दौरान स्पिन आक्रमण के खिलाफ विकेटकीपिंग करते हुए उनका एक वीडियो साझा किया है। भरत के लिए कई बाधाएं भी बनीं, जिसमें से गेंद फेंकी गई और उन्होंने चतुराई से उसे लपक लिया।

टेस्ट मैचों में एक विकेटकीपर की हाजिरजवाबी और बुद्धिमत्ता जरूरी है। ऐसे में केएस भरत के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया काफी चिंतित है.

यह सच है कि वह अब तक एक प्रभावी विकेटकीपर साबित हुए हैं, लेकिन टीम इंडिया जोखिम लेने के मूड में नहीं है.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी भरत पर भरोसा जताया था जब उन्होंने हाल ही में उन्हें डीआरएस लेने की अनुमति दी थी। जहां तक केएस भरत की बात है तो यह देखना होगा कि वह तीसरे टेस्ट में जगह बना पाएंगे या नहीं।

KL Rahul पर सस्पेंस

केएल राहुल को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। शुभमन गिल या केएल राहुल को चुना जाना चाहिए या नहीं यह बहस का विषय बना हुआ है।

खराब फॉर्म के चलते केएल राहुल आलोचकों के निशाने पर रहे हैं, लेकिन कप्तान रोहित के साथ राहुल द्रविड़ ने भी उनका समर्थन किया है. इस तरह की स्थिति उसे अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने का एक और मौका देती है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Virat Kohli इंदौर के मैदान पर उतरते ही बना देंगे नया रिकॉर्ड

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं