Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर पत्नी के साथ Bill Gates से मिले, बोले हम सभी जीवन भर के लिए छात्र…

सचिन तेंदुलकर पत्नी के साथ Bill Gates से मिले- मंगलवार को यहां एक मुलाकात के दौरान माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर से मुलाकात की।

गेट्स के साथ तेंदुलकर की मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की गई। गेट्स के साथ, तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि को कैमरे के लिए प्रस्तुत करते हुए चित्रित किया गया है।

जैसा कि पूर्व क्रिकेटर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हम सभी जीवन भर के लिए छात्र हैं। मेरा आज का दिन सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन के परोपकार के बारे में जानने का अवसर था, जिसमें बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा शामिल है।

उन्होंने कहा कि विचारों को साझा करना दुनिया की समस्याओं को हल करने के सबसे शक्तिशाली तरीकों में से एक है। श्री गेट्स, अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने के लिए धन्यवाद।

गेट्स की बातचीत में सचिन सहित लोगों के एक समूह ने भाग लिया। इस बारे में चर्चा हुई कि कैसे परोपकारी प्रयास सार्थक साझेदारी को प्रेरित कर सकते हैं और समाज पर स्थायी प्रभाव डाल सकते हैं।

दुनिया भर में विभिन्न सामाजिक और आर्थिक मुद्दों को गेट्स फाउंडेशन द्वारा संबोधित किया जाता है, जिसने बैठक का आयोजन किया।

उन्होंने कहा कि विचारों का आदान-प्रदान दुनिया की समस्याओं को हल करने का एक शक्तिशाली तरीका है। धन्यवाद, बिल गेट्स, आपकी अंतर्दृष्टि के लिए।

यह भी पढ़ें- Virat Kohli vs Babar Azam: Shahid Afridi ने कहा Virat से बेहतर नहीं हैं बाबर, इमाम ने गिनाई अपने कप्तान की कमियां, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं