WPL 2023: अब टी20 मैच स्टेडियम से फ्री में देख सकेंगे, सिर्फ 100 रुपए होगी नॉर्मल टिकट की कीमत, जानिए पूरी डिटेल्स!

अब टी20 मैच स्टेडियम से फ्री में देख सकेंगे- 4 मार्च से शुरू हो रहे महिला प्रीमियर लीग की तैयारियां जोरों पर हैं. सभी टीमों के कप्तानों की घोषणा कर दी गई है। आज मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान की घोषणा की।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर को मुंबई इंडियंस की कमान सौंपी गई है। 4 मार्च को टीम को अपना पहला मैच गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेलना है।

शाम सात बजे। भारतीय समय वह समय होगा जब यह मैच शुरू होगा। आईपीएल की तर्ज पर बीसीसीआई ने भी टूर्नामेंट से पहले इस सीजन का एंथम सॉन्ग रिलीज किया है।

महिला प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में पांच टीमें शामिल हैं। इसमें गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यूपी वॉरियर्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें भी हैं।

शीर्ष तीन टीमें 2-2 बार एक-दूसरे से मुकाबला करने के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी। दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमें 24 मार्च को एलिमिनेटर मैच में आमने-सामने होंगी।

यह माना जाता है कि जो टीम एलिमिनेशन राउंड जीतती है, उसके पास फाइनल का सीधा टिकट होगा, जहां उनका सामना एलिमिनेशन राउंड जीतने वाली टीम से होगा। शीर्षक।

फ्री एंट्री होगी महिलाओं की

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह संस्करण एक वास्तविक हिट है, बीसीसीआई ने इसे सुपरहिट बनाने के लिए थीम एंथम के अलावा टिकटों में बहुत सारी छूट दी है।

आपको सूचित करते हुए हमें खुशी हो रही है कि महिला प्रीमियर लीग के सभी मैच महिलाएं मुफ्त में देख सकती हैं। इसके अलावा सामान्य टिकटों पर भी छूट दी गई है।

सामान्य आयोजनों के लिए टिकट की कीमत 100 रुपये से लेकर 400 रुपये तक है। महिला प्रीमियर लीग के दौरान सभी मैच मुंबई में होंगे। सभी मैच डीवाई पाटिल और ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- शेन वार्न मुरलीधरन की बजाये इन दो भारतीयों को रवि शास्री ने बताया दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं