IPL 2023: Ishaan Kisan आईपीएल 2023 से पहले कहां गायब हो गए? MI हुआ परेशांन!

Ishaan Kisan आईपीएल 2023 से पहले कहां गायब हो गए- 31 मार्च से आईपीएल 2023 शुरू होगा। फिलहाल सभी टीमें आगामी टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

फ्रेंचाइजी टीमों ने भी नेट्स में पसीना बहाना शुरू कर दिया है. टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज इशान किशन के लापता होने की खबर भी सोशल मीडिया पर आई थी।

ईशान के ट्विटर पर वायरल होने के बाद यह ट्रेंड होने लगा कि वह खो गया है। बहरहाल, मामला यह नहीं। सब कुछ कहने और किए जाने के बाद, हम आपको वही बताने जा रहे हैं जो वास्तव में हुआ था।

हाल ही में सोशल मीडिया पर #IshanIsMissing ट्रेंड करने लगा। नतीजतन, क्रिकेट प्रशंसक भ्रमित हो गए। मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर ईशान किशन गायब नजर आए।

हालांकि यह मामला कुछ अलग था। इस बात की जानकारी खुद ईशान ने फैन्स को दी है, जिन्होंने उनके साथ एक वीडियो शेयर किया है. ईशान किशन के मुताबिक उन्होंने ये भी बताया है कि आज सुबह उठने के बाद से वह कैसे इस ट्विटर ट्रेंड से परेशान हैं.

जैसे ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो साझा किया, ईशान किशन ने टिप्पणी की कि प्रशंसकों के बीच बहुत भ्रम की स्थिति है। आपके सामने कोई ईशान नहीं है जिसका जिक्र किया जा रहा है।

एक व्यक्ति है जो गायब है: ईशान भारती। उसे ढूंढ़ने की जिम्मेदारी यामी गौतम जी की है। आज सुबह से अब तक मेरे पास जितने फोन आए हैं, वह हजारों में पहुंच गए हैं। मैं लापता नहीं हुआ हूं।

ईशान के मुताबिक, यामी जी जी5 की फिल्म लॉस्ट में ईशान को खोज रही हैं, जिसमें वह गायब हो जाता है।

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीदा। ईशान को मुंबई ने 15.25 करोड़ में खरीदा और दोबारा टीम में शामिल किया।

हालांकि, ईशान का पिछले सीजन में कोई विशेष प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं रहा था। नतीजतन, उन्होंने 14 मैचों में 32.15 की स्ट्राइक रेट से 418 रन बनाए।

इस दौरान उन्होंने कुल 120.11 रन बनाए। ईशान किशन को भी इस साल मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है। ऐसे में एमआई और उनके फैंस उम्मीद करेंगे कि ईशान टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करें।

Ishaan Kisan का IPL करियर

ईशान किशन का आईपीएल में डेब्यू 2016 में हुआ था। उन्होंने अब तक आईपीएल में 75 मैच खेले हैं। इन 75 मैचों में उन्होंने 132.34 की स्ट्राइक रेट से 1870 रन बनाए।

इस दौरान उनका औसत 29.22 का रहा। उनके बल्ले से एक दर्जन अर्धशतक भी निकले हैं और वह शतक से चूक गए हैं. 99 रन उनका सर्वोच्च स्कोर है।

Ishaan Australia के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा हैं

फिलहाल ईशान किशन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों में से उन्हें बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेलने का मौका नहीं मिला। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज 18 मार्च से शुरू हो रही है और वह उस सीरीज में खेलेंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2023: IPL से पहले मुंबई इंडियंस को मिली राहत, jofra Archer रहेंगे पूरे सीजन उपलब्ध

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं