WPL 2023: Harmanpreet Kaur ने कहा- मेरे लिए बड़ा अवसर है मुंबई इंडियंस की कप्तानी करना, Watch Video!

मेरे लिए बड़ा अवसर है मुंबई इंडियंस की कप्तानी करना- महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल 2023) के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की नई कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि वह भूमिका के साथ न्याय करना चाहती हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती हैं।

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरमनप्रीत ने कहा, ‘यह मेरे लिए एक बड़ा मौका है और मैं इसका फायदा उठाना चाहती हूं।’ उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रख सकूंगा। मेरा इरादा टूर्नामेंट के हर पहलू में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का है।

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच शार्लोट एडवर्ड्स ने हरमनप्रीत को कप्तान नियुक्त किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

हरमनप्रीत कौर को कप्तान बनाकर मुंबई इंडियंस खुश है। उन लोगों में से एक के रूप में जिन्होंने वर्षों से शानदार ढंग से भारत की कप्तानी की है, वह ऐसा करने वालों में से हैं। अगले कुछ हफ्तों में मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

WBBL और द हंड्रेड में पूर्व में भाग ले चुकीं हरमनप्रीत का मानना है कि WPL एक बहुत ही आवश्यक टूर्नामेंट है जो भारतीय क्रिकेटरों को नए खिलाड़ियों की खोज करने की अनुमति देगा।

विदेशी खिलाड़ियों को जानने, उनके अनुभवों से सीखने के लिए WPL से बेहतर कोई मंच नहीं है। डब्ल्यूबीबीएल और द हंड्रेड में खेलने के परिणामस्वरूप, मुझे अनुभव और आत्मविश्वास मिला है कि मैं युवा भारतीय घरेलू खिलाड़ियों को पास करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि यह विदेशी खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का शानदार मौका है। इसके अलावा, मैं डब्ल्यूपीएल के दौरान कुछ युवा प्रतिभाओं को करीब से देख पाऊंगा। सभी भारतीय खिलाड़ियों को इसका (डब्ल्यूपीएल) फायदा उठाना चाहिए।

मुंबई इंडियंस आईपीएल में पांच खिताब और एक समृद्ध विरासत के साथ सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। हरमनप्रीत को लगता है कि मुंबई इंडियंस की सफलता से खिलाड़ियों पर अतिरिक्त दबाव बनने के बजाय उनका मनोबल बढ़ेगा।

हमारे यहां होने का एक ही कारण है: क्रिकेट खेलना। मेरे लिए, अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने के लिए पल का आनंद लेना बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि यह विदेशी खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का शानदार मौका है। इसके अलावा, मैं डब्ल्यूपीएल के दौरान कुछ युवा प्रतिभाओं को करीब से देख पाऊंगा। सभी भारतीय खिलाड़ियों को इसका (डब्ल्यूपीएल) फायदा उठाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो, Shubhman Gill से इंदौर में भी फैंस ने लिए मज़े, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं