IPL 2023: MS Dhoni पहले मैच के लिए पहुंचे चेन्नई, फैंस एयरपोर्ट पर हुए बेकाबू, WATCH VIDEO!

MS Dhoni पहले मैच के लिए पहुंचे चेन्नई- आईपीएल 31 मार्च से शुरू होगा। 28 मई तक चलने वाले इस टूर्नामेंट की तैयारी को लेकर काफी तैयारी की जा रही है.

एम.एस. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी गुरुवार को चेन्नई पहुंचे। उनके पहुंचते ही उनके चाहने वालों का तांता लग गया। धोनी की एक झलक पाने की उम्मीद में फैन्स के बीच एक छोटी सी बच्ची भी थी.

धोनी के पास पहुंचते ही लड़की की आंखों में चमक आ गई। साथ ही माही ने बिना दिल तोड़े इस बच्ची के साथ ढेर सारी फोटोज क्लिक करवाईं.

इस बीच उनके आने की खबर जैसे ही एयरपोर्ट पहुंची, फैंस भी पहुंच गए। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। कार में बैठकर भीड़ के बीच होटल पहुंचने के बाद वह भीड़ को छोड़कर होटल की ओर चल पड़े।

होटल पहुंचते ही सीएसके ने धोनी की तस्वीर शेयर की। मैं अंत में थाला धारीसनम पहुँच गया हूँ! ” फ्रेंचाइजी ने पोस्ट को कैप्शन दिया। मई 2022 धोनी के क्रिकेट खेलने का आखिरी महीना होगा। करीब 10 महीने के लंबे ब्रेक के बाद वह दोबारा काम पर लौटेंगे।

शुक्रवार (3 मार्च) से फ्रेंचाइजी सीजन के लिए अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगी। धोनी की टीम को एक और खुशखबरी मिली है। चेन्नई सुपर किंग्स को भरोसा है कि बेन स्टोक्स पूरे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

https://twitter.com/i/status/1631307945609924609

क्रिकबज के मुताबिक, सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, ‘नीलामी से पहले बीसीसीआई ने हमसे कहा था कि इंग्लिश खिलाड़ी पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे।’

स्टोक्स ने खुद पहले कहा था कि वह चिंतित नहीं हैं। आईपीएल मेरी पहली पेशेवर लीग होगी। हाल ही में चोट लगने के बाद स्टोक्स के आईपीएल में खेलने की संभावना पर सवाल उठाया गया था।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Mohammed Siraj के जेस्चर ने इंदौर टेस्ट में जीता युवा फैन का दिल, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं