T20 WC 2022: ‘भाई उर्वशी बुला रही…’ दर्शक ने ऋषभ पंत को फिर किया ट्रोल, Video वायरल  

दर्शक ने ऋषभ पंत को फिर किया ट्रोल– ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ICC T20 विश्व कप 2022 में अधिक अवसर नहीं मिले हैं। केवल जिम्बाब्वे के खिलाफ ही उन्हें प्लेइंग लाइनअप में शामिल किया गया था;

वह पांच गेंदों में तीन रन पर आउट हो गए। मौजूदा टूर्नामेंट में उर्वशी रौतेला के प्रदर्शन के चलते पंत पिछले टूर्नामेंटों में अपने प्रदर्शन से ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं।

भारत को टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफानल में गुरुवार को न्यूजीलैंड से भिड़ना है और उस मैच की तैयारी करने के लिए टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है. इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मैदान में मैच देखने आए दर्शक एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम लेकर पंत को ट्रोल कर रहे हैं.

ये वीडियो शायद जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मैच से पहले का है, जिसमें पंत को बेंच में मौजूद खिलाड़ियों की ड्रेस में देखा जा सकता है.

वीडियो में पंत जब ड्रिंक लेकर के बॉउंड्री के पास से गुजर रहे थे तब एक दर्शक ने उनसे कहा, ‘ भाई उर्वशी बुला रही है.’ इस कमेंट के बाद पंत पीछे मुड़कर गुस्से में दर्शक को जवाब देते हुए आगे बढ़ गए. पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया अक्सर पंत और उर्वशी के बीच अनबन को लेकर चर्चा में रहता है। 2022 टी20 वर्ल्ड कप से पहले पंत और उर्वशी के बीच अनबन की खबरें आई थीं। जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई तो उर्वशी ऑस्ट्रेलिया भी गई थीं। टूर्नामेंट शुरू होने के बाद भी पंत उर्वशी के नाम पर ट्रोल हुए थे.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..