WPL 2023: Harmanpreet Kaur ने लगाया जबरदस्त छक्का, WPL में फिर खेली तूफानी पारी, Watch Video!

Harmanpreet Kaur ने लगाया जबरदस्त छक्का- मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपने मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

हरमन की पारी के दौरान, उन्होंने कई शानदार शॉट्स लगाए, जिसका मुंबई के अच्छे प्रदर्शन में योगदान रहा।

Harmanpreet ने लगाया शानदार छक्का

मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज हरमन ने पारी के अंत में गुजरात के खिलाफ गेंदबाजी की शुरुआत की। एक बल्लेबाज के रूप में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर जगह बनाई और शानदार पुल शॉट खेला जो 18वें ओवर में गुजरात के गेंदबाज सदरलैंड के खिलाफ बुलेट की गति से बाउंड्री के पार चला गया. मैदान पर मौजूद दर्शक उनके इस शॉट को देखकर उत्साहित हो गए. तभी उनका बल्ला रफ्तार पकड़ने लगा.

Harmanpreet ने खेली 51 रनों की पारी

हरमनप्रीत कौर की 30 गेंदों में 51 रन की पारी के दौरान उन्होंने शानदार पारी खेली. इस दौरान कुल 7 चौके और 2 जबरदस्त छक्के लगे.

उनकी बल्लेबाजी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ। हरमन के बल्ले की बदौलत मुंबई ने कुल 162 रन बनाए, जबकि गुजरात 162 रन नहीं बना सका।

महिला प्रीमियर लीग में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर मुंबई इंडियंस की कप्तान हैं।

अब तक पांच मैच खेले जा चुके हैं और उन्होंने तीन अर्धशतक भी खेले हैं। जिसमें उन्होंने 65 रन अपने सर्वोच्च स्कोर के रूप में बनाए। ऐसा लगता है कि हरमन हर मैच में रन बना रहा है।

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Harleen Deol ने बाउंड्री से मारा Jadeja के स्टाइल में थ्रो, उड़ा दिया स्टंप, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं