Robin Uthappa: रॉबिन उथप्पा ने लगातार ठोके 3 छक्‍के, पाकिस्‍तानी गेंदबाज का कर दिया बुरा हाल.

रॉबिन उथप्पा ने लगातार ठोके 3 छक्‍के- भारतीय टीम के पूर्व सदस्य रॉबिन उथप्पा ने मंगलवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट में डेब्यू किया। उथप्पा की शानदार पारी की बदौलत इंडिया महाराजा ने एलएलसी के चौथे मैच में एशिया लायंस को 10 विकेट से हरा दिया।

उथप्पा ने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद हफीज के खिलाफ लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। मैच में इंडिया महाराजा की टीम को 158 रन का टारगेट मिला था। पारी के 9वें ओवर के दौरान मोहम्मद हफीज को गेंदबाजी के लिए लाया गया.

हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग सीज़न के दौरान, मोहम्मद हफीज क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेले। यह छोटी लेंथ की गेंद थी जिसने एलएलसी मैच में हफीज के प्रदर्शन पर पानी फेर दिया।

उथप्पा को लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाने पड़े। बल्लेबाज ने मिडविकेट के ऊपर से एक छक्का जड़ा। अगले दो छक्के मारो जैसे कि रिप्ले देख रहे हों।

उथप्पा ने एक चौका लगाने और एक रन लेने से पहले तीन छक्के लगाए। उनके साथ पारी का अंत कुल 23 रन बनाकर हुआ।

हम आपको बता दें कि भारत महाराजा ने एशिया लायंस के खिलाफ 158 रन के लक्ष्य को बिना कोई विकेट खोए 12.3 ओवर में बड़ी आसानी से हासिल कर लिया। उथप्पा और गंभीर के अलावा दोनों ने शानदार अर्धशतक (क्रमशः 88 और 61) बनाए।

रॉबिन उथप्पा ने सिर्फ 39 गेंदों में 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 88 रन बनाए। इसी दौरान गौतम गंभीर ने 36 गेंदों में 12 चौकों की मदद से नाबाद 61 रन बनाए।

नतीजतन, भारत महाराजा ने मौजूदा एलएलसी में अपना विजयी खाता खोला। इससे पहले वह एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स से एक-एक मैच हार चुकी थी। अपने बेहतर नेट रन रेट की वजह से इंडिया महाराजा की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर अटक गई है.

यह भी पढ़ें- WPL 2023: Harmanpreet Kaur ने लगाया जबरदस्त छक्का, WPL में फिर खेली तूफानी पारी, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं