Rishabh Pant: Rishabh Pant से मिलने पहुंचे Yuvraj Singh, Pant के लिए कही बड़ी बात, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर.

Rishabh Pant से मिलने पहुंचे Yuvraj Singh- भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल एक भयानक कार दुर्घटना में शामिल थे।

इसके बाद एक ऑपरेशन किया गया, और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वीडियो ऋषभ पंत ने बुधवार को शेयर किया, जिसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर छड़ी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने ऋषभ पंत से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

युवराज सिंह की ऋषभ पंत से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर एक मनमोहक कैप्शन के साथ साझा की गई। हम इस चैंपियन को फिर से उठते हुए देखेंगे, एक बार में नन्हें कदम।

मुझे उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा और पंत इतने अच्छे और मजाकिया इंसान हैं जिनका रवैया सकारात्मक है। मेरी कामना है कि आप इससे उबर सकें, ऋषभ पंत।

ऋषभ पंत अक्सर अपने क्रिकेट प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट रखते हैं।

इसी कड़ी में वह शतरंज खेलते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हैं और खिलाड़ी को पहचानने में आपकी मदद मांगते हैं।

पंत द्वारा अपने लिगामेंट टियर को ठीक करने के लिए किए गए ऑपरेशन के बारे में हाल ही में एक अपडेट प्रदान किया गया था। उन्होंने लिखा, आपके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।

आपको सूचित करते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मेरा ऑपरेशन सफल रहा और मैं ठीक होने की राह पर हूं। आगे की चुनौतियों के लिए मुझे तैयार करने के लिए मैं बीसीसीआई और उसके अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Shubhman Gill के साथ ये बल्लेबाज ओपनिंग करेगा, Hardik Pandya ने बताया नाम.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं